1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2022 में नहीं मिला मौका तो इस लीग में खेलेंगे ये 7 भारतीय खिलाड़ी

IPL 2022 में नहीं मिला मौका तो इस लीग में खेलेंगे ये 7 भारतीय खिलाड़ी

कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जो भारतीय टीम के लिए खेल रहे थे, लेकिन आईपीएल में उन्हें किसी भी टीम ने अपने साथ नहीं जोड़ा। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 15, 2022 18:36 IST
Hanuma Vihari- India TV Hindi News
Image Source : PTI Hanuma Vihari

Highlights

  • टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे आईपीएल
  • भारतीय घरेलू क्रिकेटरों के लिए इस दौरान रहेगी फ्री विंडो
  • ढाका प्रीमियर लीग में खेलते नजर आएंगे भारतीय खिलाड़ी

टीम इंडिया के ​लिए खेलने वाले खिलाड़ी अब कुछ दिन इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहेंगे। वे आईपीएल 2022 के लिए अपनी अपनी टीमों से जुड़ गए हैं। इस बीच कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जो भारतीय टीम के लिए खेल रहे थे, लेकिन आईपीएल में उन्हें किसी भी टीम ने अपने साथ नहीं जोड़ा। अब खबर है कि ये खिलाड़ी इस दौरान दूसरी लीग में खेलते हुए दिखाई देंगे। इस लिस्ट में कई बड़े बड़े खिलाड़ी शामिल हैं। 

हनुमा विहारी और अभिमन्यु ईश्वरन डीपीएल में खेलेंगे

टेस्ट विशेषज्ञ हनुमा विहारी और बंगाल के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन उन सात भारतीय क्रिकेटरों में शामिल हैं, जो ढाका प्रीमियर लीग यानी डीपीएल एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। आईपीएल के लिए नहीं चुने गए भारतीय घरेलू क्रिकेटरों के लिए यह फ्री विंडो है। आईपीएल 26 मार्च से शुरू हो रहा है। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की 2-0 की जीत के दौरान टीम इंडिया का हिस्सा रहे हनुमा विहारी ने अबहानी लिमिटेड से करार किया है और हैदराबाद में छोटे से ब्रेक के साथ उनके टीम से जुड़ने की संभावना है। 

सभी भारतीय खिलाड़ी अपनी अपनी टीमों के साथ जुड़ जाएंगे
बंगाल के कप्तान ईश्वरन 2017 और 2019 के बाद तीसरे सेशन के लिए प्राइम बैंक क्रिकेट क्लब से दोबारा जुड़ेंगे। यह आमंत्रण टूर्नामेंट है और ईश्वरी को डेढ़ महीने लंबे टूर्नामेंट के लिए ढाका जाने के लिए सोमवार को भारतीय क्रिकेट बोर्ड की स्वीकृति मिली। ईश्वरन ने मंगलवार को सावर में हुए मुकाबले में सिटी क्लब पर अपनी टीम की 50 रन की जीत के दौरान 30 रन की पारी खेली। अन्य भारतीय खिलाड़ियों में परवेज रसूल को शेख जमाल धनमोंदी, बाबा अपराजित को रूपगंज टाइगर्स, अशोक मेनारिया को खेलाघर, चिराग जानी को लीजेंड्स आफ रूपगंज और गुरिंदर सिंह को बाजी ग्रुप आफ क्रिकेटर्स ने अपने साथ जोड़ा है। टूर्नामेंट में 11 टीम हिस्सा लेंगी। विहारी, अपराजित, मेनारिया और रसूल भी इस टूर्नामेंट में पहले खेल चुके हैं। 

(Bhasha inputs)

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड