Thursday, July 11, 2024
Advertisement

IND-C vs SA-C WCL 2024 Highlights: इंडिया चैंपियंस को मिली 54 रनों से मात, यूसुफ पठान ने लगाया अर्धशतक

IND-C vs SA-C: इंडिया चैंपियंस टीम को वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स टी20 लीग में साउथ अफ्रीका चैंपियंस के खिलाफ मुकाबले में 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा है।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: July 11, 2024 6:23 IST
IND-C vs SA-C WCL 2024 Highlights- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया चैंपियंस बनाम साउथ अफ्रीका चैंपियंस

IND-C vs SA-C WCL 2024 LIVE: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड 2024 यानी डब्ल्यूसीएल में आज इंडिया चैंपियंस का मुकाबला साउथ अफ्रीका चैंपियंस के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में इंडिया चैंपियंस की टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। साउथ अफ्रीका चैंपियंस टीम की तरफ से इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन देखने को मिला जिसमें उन्होंने 20 ओवर्स में 8 विकेट के नुकसान पर 210 रनों का स्कोर बनाया। इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका चैंपियंस की तरफ से जैक्स स्नाइमन 73 रन तो वहीं रिचर्ड लेवी ने 60 रनों की पारी खेली। वहीं इंडिया चैंपियंस की तरफ से गेंदबाजी में हरभजन सिंह ने 4 विकेट हासिल किए।

इसके जवाब में इंडिया चैंपियंस की टीम 20 ओवर्स में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रनों के स्कोर तक ही पहुंचने में कामयाब हो सकी और उसे 54 रनों से मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इंडिया चैंपियंस की तरफ से यूसुफ पठान ने 54 जबकि इरफान पठान ने 35 रनों की पारियां जरूर खेली। साउथ अफ्रीका चैंपियंस की तरफ से गेंदबाजी में वर्नोन फिलेंडर ने 2 जबकि इमरान ताहिर, चार्ल्स लांगवेल्डट और जैक्स स्नाइमन ने 1-1 विकेट अपने नाम किया। इस मैच में इंडिया चैंपियंस ने हार के बावजूद सेमीफाइनल में अपनी जगह को पक्का कर लिया है।

इंडिया चैंपियंस की प्लेइंग 11 - रॉबिन उथप्पा (विकेट कीपर), इरफान पठान, सुरेश रैना, युवराज सिंह (कप्तान), यूसुफ पठान, पवन नेगी, हरभजन सिंह, नमन ओझा, विनय कुमार, राहुल शुक्ला, धवल कुलकर्णी।

साउथ अफ्रीका चैंपियंस की प्लेइंग 11 - रिचर्ड लेवी (विकेट कीपर), जैक्स कैलिस (कप्तान), सारेल एर्वी, जैक्स स्नीमैन, नील मैकेंजी, डेन विलास, रयान मैकलारेन, वर्नोन फिलेंडर, चार्ल लैंगवेल्ट, रोरी क्लेनवेल्ट, इमरान ताहिर।

मैच का लाइव स्कोर देखने के लिए नीले रंग का जो टेक्स्ट लिखा आ रहा है, उसे क्लिक करें, आप मैच का लाइव स्कोर देख पाएंगे। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement