Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IND v SA: जोहान्सबर्ग में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहान्सबर्ग में 3 जनवरी से दूसरे टेस्ट खेला जाना है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 02, 2022 19:37 IST
IND v SA: जोहान्सबर्ग में...- India TV Hindi
Image Source : AP IND v SA: जोहान्सबर्ग में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहान्सबर्ग में 3 जनवरी से दूसरे टेस्ट खेला जाना है। 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत पहला मैच 113 रनों से जीतकर 1-0 से आगे चल रही है। ऐसे में भारत की नजरें जोहानिसबर्ग के वांडरर्स मैदान पर खेले जाने वाले दूसरे मैच में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा करते हुए इतिहास रचने पर होगी। हालांकि पहले टेस्ट की तरह दूसरे टेस्ट में भी बारिश की संभावना बनी हुई है।

जोहान्सबर्ग में नए साल यानी 1 जनवरी को बारिश हुई थी और मैच के पहले दिन लंच के बाद बारिश पड़ने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके बाद सेंचुरियन की तरह दूसरे टेस्ट का दूसरा दिन बारिश में धुल सकता है। मैच में अगले तीन दिन भी बारिश से प्रभावित रह सकते हैं।

जोहान्सबर्ग में भारत के टेस्ट रिकॉर्ड की बात करें तो यहां टीम इंडिया अभी तक अजेय रही है। भारत ने इस मैदान पर अभी तक कुल 5 मैच खेले हैं जिसमें से 2 में उसे जीत मिली है जबकि 3 मैच ड्रॉ रहे हैं।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement