Monday, April 29, 2024
Advertisement

IND v SL: दीपक चाहर के बाद श्रीलंका के खिलाफ T20I सीरीज से बाहर हुए सूर्यकुमार यादव

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की T20I सीरीज से हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर के कारण बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 23, 2022 11:17 IST
 सूर्यकुमार यादव (FILE PHOTO)- India TV Hindi
Image Source : GETTY  सूर्यकुमार यादव (FILE PHOTO)

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की T20I सीरीज से हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर के कारण बाहर हो गए हैं। भारत और श्रीलंका के बीच T20I सीरीज गुरुवार से लखनऊ में शुरू हो रही है और बोर्ड के आधिकारिक बयान जारी करने से पहले बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को सूर्यकुमार यादव के चोटिल होने की पुष्टि की।

यादव, जिन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले T20I में प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था, तेज गेंदबाज दीपक चाहर के बाद श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर होने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं। चाहर हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण लखनऊ और धर्मशाला में होने वाले मैचों से पहले ही बाहर हो गए थे।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बयान में कहा, "दीपक को गेंदबाजी के दौरान दाएं क्वाड्रिसेप्स में चोट लग गई थी, जबकि सूर्यकुमार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम T20I मैच में फील्डिंग के दौरान हेयरलाइन फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा।" उन्होंने कहा, "वे अब अपनी चोट से उबरने के लिए बेंगलुरू में नेशनल क्रिकेट अकादमी जाएंगे।"

श्रीलंका के खिलाफ भारत की T20I टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), आवेश खान।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement