Friday, May 03, 2024
Advertisement

IND vs AFG: अफगानिस्तान सीरीज में मैदान पर उतरेगी नई ओपनिंग जोड़ी, रोहित ने इस खिलाड़ी के साथ खेलने का लिया फैसला

India vs Afghanistan: भारत और अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले टी20 सीरीज के दौरान कौन की जोड़ी टीम इंडिया के लिए ओपन करेगी इस बारे में हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बड़ा खुलासा कर दिया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: January 10, 2024 18:13 IST
yashasvi Jaiswal IND vs AFG- India TV Hindi
Image Source : GETTY यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल

India vs Afghanistan 1st T20I: भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ 11 जनवरी से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने जा रही है। इस सीरीज के पहले मुकाबले के लिए टीम इंडिया मोहाली में जमकर मेहनत कर रही है। यह मैच मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा। आपको बता दें कि यह सीरीज टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेगी। रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली भी टीम इंडिया के स्क्वाड में 14 महीनों के बाद वापसी कर रहे हैं। इस दोनों के वापसी के साथ ही टीम इंडिया की प्लेइंग 11 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। वहीं यह भी बातें की जा रही है कि भला कौन सी जोड़ी इस सीरीज के दौरान ओपन करती नजर आएगी। अब टीम इंडिया के हेड कोच ने इसे लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है।

टीम इंडिया को मिलेगी नई ओपनिंग जोड़ी

अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाले टी20 सीरीज से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जहां राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि कौन दो खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए इस सीरीज के दौरान ओपन करेंगे। राहुल द्रविड़ ने कहा कि रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल इस सीरीज के दौरान ओपन करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि यशस्वी जायसवाल ने पिछले कुछ समय से काफी इंप्रेस किया है।

पहली बार ओपन करेंगे दोनों खिलाड़ी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के लिए टी20 मुकाबला नहीं खेला है। वहीं यशस्वी जायसवाल ने साल 2023 में अपना पहला टी20 मैच टीम इंडिया के लिए खेला। ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों ने अभी तक इस फॉर्मेट साथ ओपन नहीं किया है। हालांकि टेस्ट में रोहित और जायसवाल साथ ओपन कर चुके हैं और इन दोनों की जोड़ी काफी हिट भी रही थी। टी20 फॉर्मेट में दोनों खिलाड़ी पहली बार साथ ओपन करेंगे। फैंस को उम्मीद होगी कि यह नई जोड़ी टीम इंडिया के लिए इस फॉर्मेट में भी हिट रहेगी। वहीं विराट कोहली सीरीज के पहले मुकाबले में नहीं खेल सकेंगे। ऐसे में शुभमन गिल तीन नंबर पर पहला मैच खेलते नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें

IND vs AFG: 14 महीने बाद T20I खेलते नजर आएंगे रोहित-विराट, जानें फ्री में कैसे देख सकेंगे Live मैच

वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने के करीब कप्तान रोहित शर्मा, दुनिया के सभी टी20 कप्तान छूट जाएंगे पीछे

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement