Friday, May 10, 2024
Advertisement

IND vs AUS: तीसरे वनडे से बाहर हो सकता है ये स्टार खिलाड़ी, इंजरी ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मुकाबला 27 सितंबर को खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया को झटका लगा है। भारत का एक स्टार खिलाड़ी इंजरी के कारण टीम से बाहर हो सकता है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 25, 2023 13:43 IST
Indian Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : PTI भारतीय क्रिकेट टीम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले दो मैचों को टीम इंडिया ने जीत लिया है। वहीं तीसरा मुकाबला 27 सितंबर को खेला जाएगा। जहां टीम इंडिया की निगाहें क्लीन स्वीप पर होंगी। भारतीय टीम ने इस सीरीज के पहले दो मैचों के लिए सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट दिया था। वहीं तीसरे वनडे में इन खिलाड़ियों की वापसी हो रही है। उन्हीं में से एक खिलाड़ी इंजरी के कारण तीसरे वनडे मुकाबले से भी बाहर हो गया है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि अक्षर पटेल हैं।

इंजरी ने बढ़ाई टेंशन

टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले के दौरान इंजरी का शिकार हो गए थे। जिसके बाद उन्हें फाइनल मैच से बाहर होना पड़ा था। उनकी जगह वाशिंगटन सुंदर को टीम में मौका मिला था। इसके बाद से उनकी इंजरी को लेकर बीसीसीआई द्वारा कोई खास अपडेट सामने नहीं आया है। माना जा रहा है कि वह तीसरे वनडे मैच से भी बाहर हो सकते हैं।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे से बाहर हो गए हैं। भारत का ऑलराउंडर खिलाड़ी, जो बाएं क्वाड्रिसेप्स में खिंचाव से जूझ रहे हैं। अक्षर अभी टीम में शामिल किए जाने के लिए पर्याप्त रूप से ठीक नहीं हो सके हैं। वह वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिकवरी से गुजर रहे हैं। माना जा रहा है कि अक्षर वर्ल्ड कप अभ्यास खेलों के लिए तैयार हो सकते हैं। इससे अजित अगरकर एंड कंपनी गंभीर दुविधा में पड़ सकती है। हालांकि, अश्विन को उनके बैकअप के रूप में तैयार किया जा सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

यह भी पढ़ें

हरमनप्रीत कौर ने रचा इतिहास, टीम इंडिया की बनी पहली ऐसी कप्तान

IND vs AUS: श्रेयस अय्यर ने कमबैक के बाद दिया बड़ा बयान, इंजरी पर कही ये बात

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement