Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के सामने बड़ी मुसीबत, मैक्सवेल को बोले, ऑल इज वैल

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली सीरीज से पहले ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि एक बार जब एरॉन फिंच मैदान पर सेट हो जाते हैं तो टीम भी अच्छी स्थिति में आ जाती है।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: September 14, 2022 19:25 IST
Glenn Maxwell- India TV Hindi
Image Source : PTI Glenn Maxwell

Highlights

  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाएगी टी20 सीरीज
  • एरॉन फिंच का फार्म ऑस्ट्रेलिया के लिए चिंता का सबब

 

IND vs AUS T20I Series :  टी20 विश्व कप 2022 से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे पर आने वाली है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज का पहला मैच 20 सितंबर को मोहाली में होगा। बताया जाता है कि गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के लिए रवाना होगी। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सबसे बड़ी मुश्किल ये है कि उनके कप्तान एरॉन फिंच इस वक्त फार्म में नहीं हैं। पिछली दो तीन सीरीज से फिंच का फार्म गायब है। शायद यही कारण रहा होगा कि उन्होंने पिछले ही दिनों वन डे क्रिकेट से संन्यास का भी ऐलान कर दिया था। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑलराउडर ग्लेन मैक्सवेल ने अपने कप्तान का बचाव किया है। 

एरॉन फिंच को लेकर बोले ग्लेन मैक्सवेल 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली सीरीज से पहले ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि एक बार जब एरॉन फिंच मैदान पर सेट हो जाते हैं तो टीम भी अच्छी स्थिति में आ जाती है। उन्होंने कहा कि एरॉन फिंच निश्चित रूप से भारत के साथ होने वाली सीरीज में मैचों का आनंद लेंगे और उन्हें बल्लेबाजी करने में मजा आएगा। हालांकि टीम को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब टीम के तीन खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर हो गए हैं। इसमें मिचेल स्टार्क और मार्कस स्टाइनिस का नाम भी शामिल है। इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से उनके रिप्लेसमेंट का भी ऐलान हो गया है। 

ये है पूरा शेड्यूल
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जो सीरीज खेली जानी है, उसका पहला मैच 20 सितंबर को मोहली में होगा। इसके बाद दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर और तीसरा मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।  इसके लिए टीम इंडिरूा का भी ऐलान किया जा चुका है। टी20 विश्व कप 2021 से पहले दोनों टीमों के पास इस सीरीज से प्रैक्टिस करने का मौका होगा। देखना होगा कि दोनों टीमें कैसा प्रदर्शन करती हैं। उम्मीद की जानी चाहिए कि सीरीज रोचक रहेगी और हर बार की तरह कुछ रिकॉर्ड भी देखने के लिए मिलेंगे। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement