Friday, April 26, 2024
Advertisement

रोमांचक मुकाबले को भी देखने पहुंचे कम लोग, जानिए पहले वनडे में मौजूद थे कितने फैंस?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया पहला मुकाबला रोमांचक रहा, लेकिन फिर भी स्टेडियम फुल नहीं भरा था।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 17, 2023 22:19 IST
IND vs AUS- India TV Hindi
Image Source : PTI IND vs AUS

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खत्म हो चुका है। इस मैच में टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बोर्ड पर 188 रन लगाए थे। जवाब में 5 विकेट खोकर भारतीय टीम जीत गई। हालांकि इस मैच में ज्यादा लोग मैच देखने नहीं पहुंच पाए।

वानखेड़े में कम रही फैंस की संख्या

फिर से तैयार किए गए वानखेड़े स्टेडियम ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को पहले वनडे के लिए भारी संख्या में दर्शकों को आकर्षित किया। लगभग 20 हजार लोग मैच देखने पहुंचे, हालांकि यह 33 हजार दर्शकों की पूर्ण क्षमता से काफी कम था। वानखेड़े स्टेडियम तीन वर्षों के बाद पहला वनडे आयोजित कर रहा था।

फैंस ने की थी शिकायत

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए)ने चरणबद्ध तरीके से पुनरुद्धार कार्य शुरू किया था जब कुछ फैंस ने स्टेडियम में सुविधाओं की शिकायत की थी। मंगलवार को एमसीए ने सोशल मीडिया के जरिये पुनरुद्धार का पहला चरण पूरा होने की घोषणा की थी। वानखेड़े स्टेडियम ने 2011 विश्व कप का फाइनल आयोजित किया था। यह जनवरी 2020 के बाद से स्टेडियम में पहला वनडे था। इन दोनों टीमों ने 14 जनवरी को वानखेड़े में आखिरी मैच खेला था जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीता था ।

मैच ने नामी हस्तियों को आकर्षित किया है जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत, महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस और बॉलीवुड स्टार अजय देवगन शामिल हैं। मैच में टिकट भी सस्ती नहीं हैं और इनकी कीमत 2000 और 2500 रुपए रखी गई है। हालांकि एमसीए ने स्टेडियम के पुनरुद्धार का दावा किया है लेकिन कुछ फैंस ने स्टैंड में गन्दी कुर्सियों की फोटो लगा रखी हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement