Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

IND vs AUS: 'WTC फाइनल में भी ऑरेंज कैप होना चाहिए' गिल के आउट होते ही फूटा फैंस का गुस्सा

IND vs AUS: शुभमन गिल WTC के फाइनल में रन नहीं बना सके। इसके बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: June 09, 2023 0:00 IST
Shubman Gill- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शुभमन गिल

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में एक बार फिर से टीम इंडिया मुश्किल में नजर आ रही है। भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा फाइनल मुकाबले में फेल हो गए। शुभमन गिल के आउट होने के बाद फैंस जमकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। गिल ने इस मुकाबले में सिर्फ 13 रन बनाए। गिल के आउट होते ही उनका नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। हाल ही में हुए आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले शुभमन गिल को फैंस अनोखे अंदाज में ट्रोल कर रहे हैं।

WTC में हो ऑरेंज कैप का इनाम

शुभमन गिल को आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए ऑरेंज कैप दिया गया था। इस मैच में फैंस को गिल से बहुत उम्मीदे थी। लेकिन वह कुछ खास न कर सके। फैंस को लगा था कि गिल फाइनल मुकाबले में भी अपने आईपीएल वाले फॉर्म को जारी रखेंगे। कुछ फैंस ने तो उनकी तुलना विराट कोहली से भी कर दी थी। लेकिन गिल भारत के लिए बड़े मंच पर फेल हो गए। एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि WTC में भी ऑरेंज कैप होना चाहिए था। तब शायद गिल कुछ रन बनाते। गिल ने इस साल के आईपीएल में 17 मैचों में 891 रन बनाए थे। उस दौरान उन्होंने 3 शतक भी लगाया था।


टीम इंडिया की पारी लड़खड़ाई

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में 469 रन बना दिए। इस दौरान ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ ने शतक लगाया। भारत को इस मैच में एक अच्छी शुरुआत की जरूरत थी। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम इंडिया को तेज शुरुआत तो दिलवाई, लेकिन वह एक बड़ी पारी नहीं खेल सके। इसके तुरंत बाद टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और टेस्ट मैचों के स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा पवेलियन लौट गए। इस मैच का ताजा अपडेट जानने के लिए नीचे दिए दए लिंक पर क्लिक करें।

WTC Final IND vs AUS: क्लिक करें और यहां देखें इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड
 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement