IND vs AUS: टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा, सीरीज में वापसी करने का सपना तोड़ सकता है ये ऑस्ट्रेलियाई

IND vs AUS: टीम इंडिया के सामने अगले मैच में भी ऑस्ट्रेलिया का एक बल्लेबाज बड़ा खतरा बन सकता है। अगले मैच में डेविड से ही टीम इंडिया को एक बड़ा खतरा रहने वाला है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: September 22, 2022 23:19 IST
Tim David- India TV Hindi News
Image Source : AP Tim David

Highlights

  • टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा है ये खिलाड़ी
  • सीरीज जीतने का सपना कर सकता है चूर
  • नेट्स में उगल रहा आग

IND vs AUS: टीम इंडिया को तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टीम इंडिया पहले 208 रन बनाकर भी जीत हासिल नहीं कर पाई। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने इस मैच में बेहद खराब प्रदर्शन किया। वहीं टीम इंडिया के सामने अगले मैच में भी ऑस्ट्रेलिया का एक बल्लेबाज बड़ा खतरा बन सकता है। इस खिलाड़ी का नाम टिम डेविड है। पिछले मैच में डेविड ने 14 गेंदों पर 18 रनों की पारी खेली थी। अगले मैच में डेविड से ही टीम इंडिया को एक बड़ा खतरा रहने वाला है।

Tim David

Image Source : AP
Tim David

डेविड से भारत को खतरा 

इस सप्ताह की शुरुआत में वायरल हुए वीडियो में से एक में भारत के खिलाफ शुरुआती टी20 से पहले मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के नेट सत्र में टिम डेविड लंबे-लंबे छक्के मारते नजर आए, जो अंतत: ऑस्ट्रेलिया के लिए एक यादगार शुरुआत थी। कुछ साल पहले सिंगापुर के लिए टी20 क्रिकेट खेलते हुए डेविड ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन वह ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलेंगे और अगले महीने देश में आयोजित होने वाले टी20 विश्व कप के लिए चुने जाएंगे।

पहले मैच में किया था डेब्यू

डेविड ने मंगलवार को तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 में भारत के खिलाफ सफेद गेंद वाले क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू किया और मैथ्यू वेड के साथ मिलकर मेहमानों को चार विकेट से विजेता बनने और सीरीज में 1-0 की बढ़त लेने में मदद की। डेविड का जन्म सिंगापुर में ऑस्ट्रेलियाई मूल के लोगों के घर हुआ था जो 1990 के दशक की शुरुआत में वहां चले गए थे। 1997 में जब वह दो साल के थे तब उनका परिवार वापस ऑस्ट्रेलिया चला गया और वह पर्थ में पले-बढ़े। उन्होंने 2019 में सिंगापुर के लिए डेब्यू किया।

Tim David

Image Source : PTI
Tim David

बीबीएल में किया था कमाल

पर्थ स्कॉर्चर्स, होबार्ट हरिकेंस, लाहौर कलंदर्स, सदर्न ब्रेव, सेंट लूसिया किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, मुल्तान किंग्स और मुंबई इंडियंस जैसी विभिन्न फ्रेंचाइजी-आधारित लीगों में एक बड़े हिटर के रूप में पहचाने जाने के बाद, डेविड को हाल ही में इस साल के अंत में टी20 विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया गया था। हालांकि उन्होंने गेंद के एक बड़े हिटर के रूप में एक बड़ी प्रतिष्ठा के साथ डेब्यू किया, 25 वर्षीय टिम डेविड ने कहा कि जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू किया तो कोई अतिरिक्त दबाव नहीं था। डेविड ने दूसरे दिन से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "नहीं, मुझे नहीं लगता कि इससे कोई दबाव पड़ता है। मैं बस वहां अपना गेम खेलता और वही करता हूं, जो सभी करते हैं।"

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड

navratri-2022