Friday, May 10, 2024
Advertisement

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले बड़ा अपडेट, फिट हुआ ये खिलाड़ी, टीम में भी हुई वापसी

World Cup 2023: 19 अक्टूबर को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में टीम इंडिया का सामना बांग्लादेश से होगा। इस मैच से पहले एक स्टार खिलाड़ी चोट से ठीक हो गया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: October 18, 2023 7:29 IST
Shakib Al Hasan- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत-बांग्लादेश मैच से पहले फिट हुआ ये खिलाड़ी

IND vs BAN World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया को अपना अगला मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है। ये मैच 19 अक्टूबर को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होगा। टीम इंडिया इस समय काफी शानदार लय में है। उसने अभी तक खेले तीनों मैचों में जीत दर्ज की है। वहीं, बांग्लादेश को 3 में से 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है। एक स्टार खिलाड़ी फिट हो गया है जो हाल ही में चोटिल हुआ था। ये खिलाड़ी भारत-बांग्लादेश मैच में खेलता हुआ नजर आ सकता है। 

भारत-बांग्लादेश मैच से पहले फिट हुआ ये खिलाड़ी

भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बांग्लादेश के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। टीम के कप्तान शाकिब अल हसन नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए हैं। शाकिब अल हसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोट लगी थी। मामूली क्वाड टियर का सामना करने वाले शाकिब ने भारत के खिलाफ मैच से दो दिन पहले 45 मिनट तक बल्लेबाजी की। बता दें न्यूजीलैंड के खिलाफ चेन्नई में अपने ओवरों का कोटा पूरा करने के तुरंत बाद शाकिब को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा था। शाकिब की वापसी से  बांग्लादेश की टीम काफी मजबूत होगी। 

प्लेइंग 11 में आ सकते हैं नजर 

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रैक्टिस सेशन के बाद शाकिब अल हसन को कोई दर्द महसूस नहीं हुआ है. बांग्लादेश टीम प्रबंधन के एक अधिकारी ने क्रिकबज को बताया कि फिलहाल कोई दर्द नहीं है और हमारे लिए इससे अच्छी खबर क्या हो सकती है? हम सभी चिंतित थे कि बल्लेबाजी या विकेट के बीच दौड़ने के बाद उनका दर्द बढ़ेगा या नहीं। ऐसे में माना जा रहा है कि शाकिब अल हसन अगले मैच में यानी भारत के खिलाफ खेलते हुए नजर आ सकते हैं। 

वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश की टीम: 

शाकिब अल हसन (कप्तान), लिटन दास, तंजीद हसन तमीम, नजमुल हुसैन शान्तो (उपकप्तान), तौहीद हृदोय, मुश्फिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, शक महेदी हसन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, शोरफुल इस्लाम, तंजीम हसन साकिब। 

ये भी पढ़ें

World Cup 2023: नीदरलैंड्स की जीत के बाद कितनी बदली Points Table? अब और रोमांचक हुआ खेल

IND vs BAN: भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ जीते इतने वनडे मैच, फिर भी रोहित सेना को रहना होगा अलर्ट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement