Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs ENG: सचिन-गांगुली-धोनी समेत इन भारतीय दिग्गजों ने बढ़ाई लॉर्ड्स की रौनक, वायरल हुई PHOTOS

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे देखने पहुंचे भारतीय दिग्गज।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @@Rajeev_Bharat
Updated on: July 14, 2022 23:06 IST
IND vs eng, india vs england, Sachin Tendulkar, sourav ganguly and dhoni- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sachin Tendulkar, sourav ganguly and dhoni

Highlights

  • भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा दूसरा वनडे
  • लंदन के लॉर्ड्स में हो रही अहम भिड़ंत
  • भारत के पास सीरीज जीतने का मौका

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के लॉर्ड्स में दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है। भारत के पास सीरीज में 1-0 की बढ़त है और वह सीरीज को अपने नाम करना चाहेगा। रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया ने लगातार दूसरी बार महत्वपूर्ण टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। भारतीय गेंदबाजों खासकर युजवेंद्र चहल ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया और मेजबान बल्लेबाजों को फिर से बैकफुट पर धकेल दिया। 

भारत के पास आठ साल बाद इंग्लैंड में वनडे सीरीज जीतने का मौका है। वह 2018 की पिछली हार का बदला लेते हुए एक बार फिर से अंग्रेजों को उन्हीं के घर में हराना चाहेगा। भारत के लिहाज से यह अहम मौका है और ऐसे समय में टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज भारतीय क्रिकेटर्स लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर मैच देखने पहुंचे।

सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली साथ में दिखे तो वहीं महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और हरभजन सिंह की तिकड़ी भी मैदान में एक साथ नजर आए। चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी और रैना का साथ में तस्वीर शेयर की और लिखा 7+3= कंप्लीट 10

सुरेश रैना ने भी अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीरें शेयर की। उन्होंने धोनी और भज्जी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "लड़कों को नीली जर्सी में देखकर अच्छा लगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement