Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

IND vs ENG: रांची टेस्ट में बारिश बिगाड़ेगी तीसरे दिन का खेल? मौसम को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। खेल के तीसरे दिन बारिश मैच का मजा किरकिरा कर सकती है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: February 25, 2024 10:52 IST
IND vs ENG 4th Test 3rd day- India TV Hindi
Image Source : GETTY रांची टेस्ट में बारिश बिगाड़ेगी तीसरे दिन का खेल?

IND vs ENG 4th Test: भारत और इंग्लैंड की टीमों के बीच खेले जा रहे रांची टेस्ट मैच में दो दिन का खेल पूरा हो चुका है। दूसरे दिन स्टंप तक भारत ने इंग्लैंड के पहली पारी में 353 रन के जवाब में सात विकेट पर 219 रन बनाए थे। भारत अभी भी इंग्लैंड से 134 रन पीछे है। ऐसे में खेल का तीसरा दिन काफी रोमांचक रहने वाला है। लेकिन इस मैच से पहले मौसम को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है जो खेल का मजा किरकिरा कर सकता है। 

रांची टेस्ट में बारिश बिगाड़ेगी तीसरे दिन का खेल?

रांची टेस्ट के तीसरे दिन से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। Accuweather के मुताबिक, रांची में टेस्ट के तीसरे दिन बारिश के करीब 59 प्रतिशत आसार हैं। ऐसे में बारिश तीसरे दिन का खेल खराब कर सकती है। हालांकि, ये गुजरने वाली बारिश बताई जा रही है। इसका मतलब ये है कि बारिश होती भी है, तो उससे ज्यादा देर खेल नहीं रुकेगा। वहीं, रांची में तापमान आज 12 से 22 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। 

ध्रुव जुरेल के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी 

दूसरे दिन स्टंप तक विकेटकीपर ध्रुव जुरेल 30 और कुलदीप यादव 17 रन बनाकर खेल रहे थे। ऐसे में तीसरे दिन टीम इंडिया को ध्रुव जुरेल से एक बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी। पिछले मैच में डेब्यू करने वाले ध्रुव जुरेल ने अपनी पहली पारी में भी 46 रन बनाए थे और इस बार भी वह अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। ऐसे में टीम इंडिया को इस मैच में वापसी करने के लिए ध्रुव जुरेल के बल्ले से एक बड़ी पारी की जरूरत है। 

यशस्वी जायसवाल का फिर चला बल्ला 

इस सीरीज में लगातार रन बना रहे यशस्वी जयसवाल ने रांची टेस्ट की पहली पारी में अपनी छाप छोड़ी। उन्होंने 117 गेंदों पर 73 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 1 छक्का जड़ा। इसी के साथ उन्होंने इस सीरीज में अपने 600 रन भी पूरे कर लिए हैं। 

ये भी पढ़ें

GG vs MI: गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच WPL 2024 का तीसरा मैच, जानें कब और कहां देखें LIVE

IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बीच BCCI ने दी बुरी खबर, इस खास शख्स का हुआ निधन

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement