Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बीच BCCI ने दी बुरी खबर, इस खास शख्स का हुआ निधन

India vs England: रांची के झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के बीच एक खास शख्स का निधन हो गया है। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके गहरा शोक व्यक्त किया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: February 25, 2024 6:48 IST
Cameraman Kamalanadimuthu- India TV Hindi
Image Source : GETTY/X रांची टेस्ट के बीच इस खास शख्स का निधन

India vs England 4th Test: भारत और इंग्लैंड की टीमों के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच रांची में खेला जा रहा है। दोनों टीमें झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने हैं। इस मैच में 2 दिन का खेल पूरा हो चुका है। लेकिन मैच के दूसरे दिन एक बुरी खबर सामने आई, जिसकी जानकारी बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर के दी। 

रांची टेस्ट के बीच इस खास शख्स का निधन

रांची टेस्ट मैच के दूसरे दिन बीसीसीआई की प्रोडक्शन टीम काली पट्टी पहनी नजर आई थी और अब इसके पीछे की वजह सामने आ गई है। स्पोर्ट्स कैमरामैन कमलनादिमुथु तिरुवल्लुवन का निधन हो गया है। वह लंबे समय से भारतीय क्रिकेट प्रसारण बिरादरी का हिस्सा थे। शुक्रवार को उनका निधन हुआ। बता दें, कैमरामैन कमलनादिमुथु तिरुवल्लुवन विमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मैच को कवर किया था।

BCCI ने व्यक्त किया गहरा शोक

कैमरामैन कमलनादिमुथु तिरुवल्लुवन को लोग प्यार से तिरु के नाम से बुलाते थे। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए तिरु के निधन की खबर दी। इस वीडियो में बीसीसीआई की प्रोडक्शन टीम काली पट्टी बांधी नजर आई। इस वीडियो के साथ बीसीसीआई ने लिखा कि बीसीसीआई प्रोडक्शन टीम ने थिरु की याद में काली पट्टी पहनी, जिनका 23 फरवरी को निधन हो गया। हम उनके निकट और प्रियजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं और बीसीसीआई उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता है।

मजबूत स्थिति में इंग्लैंड की टीम 

भारत ने इंग्लैंड के पहली पारी में 353 रन के जवाब में चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन स्टंप तक सात विकेट पर 219 रन बनाए। विकेटकीपर ध्रुव जुरेल 30 और कुलदीप यादव 17 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारत अभी इंग्लैंड से 134 रन पीछे है। ऐसे में खेल का तीसरा टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाला है। वहीं, इंग्लैंड की तरफ से ऑफ स्पिनर शोएब बशीर ने 84 रन देकर चार विकेट झटके जबकि टॉम हार्टले ने 47 रन देकर दो विकेट हासिल किए। इससे पहले इंग्लैंड की पारी का आकर्षण जो रूट का शतक रहा। वह 122 रन बनाकर नाबाद रहे। भारत की तरफ से रवींद्र जडेजा ने 67 रन देकर चार विकेट लिए। 

ये भी पढ़ें

जो रूट ने बैजबॉल रणनीति की ओलचना पर दिया जवाब, कहा - हमारा नजरिया अलग है

WPL 2024: शोभना आशा की फिरकी में फंसी यूपी वॉरियर्स, RCB ने दर्ज की रोमांचक जीत

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement