Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Virat Kohli vs BCCI: क्या विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे दूसरा वनडे? बीसीसीआई ने मैच से पहले किया ये ट्वीट

Virat Kohli vs BCCI: बीसीसीआई ने शेयर की विराट कोहली के अभ्यास की तस्वीरें।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @@Rajeev_Bharat
Updated on: July 14, 2022 16:48 IST
Virat Kohli, ind vs eng, india vs england, bcci- India TV Hindi
Image Source : GETTY Virat Kohli

Highlights

  • इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे नहीं खेले थे विराट कोहली
  • वेस्टइंडीज दौरे पर भी नहीं मिली टीम इंडिया में जगह
  • बीसीसीआई ने विराट के प्रैक्टिस का फोटो शेयर किया

Virat Kohli vs BCCI: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी है। बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे से कुछ घंटे पहले टीम का ऐलान किया। इसकी सबसे बड़ी बात विराट कोहली का टीम से बाहर होना रहा। पूर्व भारतीय कप्तान विराट पूरी सीरीज से बाहर रहेंगे। इससे पहले उन्हें वनडे टीम में भी बीसीसीआई ने जगह नहीं दी थी। विराट के बाहर होने पर कोई ठोस कारण नहीं बताया गया है। लेकिन कई अटकलों के मुताबिक उनकी खराब फॉर्म को देखते हुए उन्हें बाहर किया गया। 

विराट इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मैच से भी बाहर थे और इसके बाद वह पहला वनडे भी नहीं खेले। उनके दूसरे मैच में भी खेलने को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है। हालांकि मैच से कुछ घंटे पहले बीसीसीआई ने ट्वीट कर उनकी वापसी के संकेत दिए हैं। भारतीय बोर्ड ने अपने ट्वीट में विराट के नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए की दो तस्वीरें शेयर की और उसमें लिखा, "इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले नेट्स पर अभ्यास करते विराट कोहली।"

विराट की बात करें तो वह पिछले काफी समय से अपनी फॉर्म को लेकर संघर्ष कर रहे हैं। उनको टीम में शामिल करने पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं। हालांकि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली ने विराट का बचाव किया और उनके चयन को जायज ठहराया। लेकिन जिस तरह से विराट टीम से अंदर-बाहर हो रहे हैं, उसे लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही हैं।  

वनडे सीरीज के लिए भारत का स्क्वॉड:

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement