Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND vs IRE: हार्दिक पांड्या को मिली टीम इंडिया की कप्तानी तो भाभी को आया प्यार, कहा- हमारे प्यारे कप्तान साहब

हार्दिक पांड्या को कप्तानी मिलने पर भाभी पंखुड़ी ने किया खुशी का इजहार।

Rajeev Rai Written by: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Published on: June 26, 2022 22:59 IST
Hardik Pandya, Pankhuri Sharma, IND vs IRE- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@PANKHURIISHARMA Hardik Pandya with sister-in law Pankhuri sharma

Highlights

  • हार्दिक पांड्या पहली बार कर रहे टीम इंडिया की कप्तानी
  • आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में बने हैं कप्तान

हार्दिक पांड्या टी20 अंतरराष्ट्रीय में कप्तानी करने वाले भारत के 9वें क्रिकेटर बन गए हैं. आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में टॉस करते ही वह आधिकारिक तौर पर भारतीय कप्तान बन गए। आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को अपनी कप्तानी में चैंपियन बनाने के बाद हार्दिक को आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की कमान सौंपी गई। हार्दिक ने टॉस जीतने के बाद खुद को भाग्यशाली बताया और भारतीय टीम का कप्तान बनने को बेहद खास पल बताया। 

हार्दिक ने मैच में कप्तानी की भूमिका पर बात करते हुए कहा कि टीम में सभी पेशेवर खिलाड़ी हैं इसलिए वह उन्हें आजादी से खेलने की पूरी छूट देंगे। उधर मैच से कुछ घंटे पहले हार्दिक पांड्या का भाभी पंखुड़ी शर्मा ने अपनी खुशी का इजहार किया। क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए हार्दिक की बधाई दी। उन्होंने देवर के साथ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हमारे प्यारे कप्तान साहब, हमें आप पर गर्व है।" 

पंखुड़ी की इस पोस्ट को फैंस ने भी काफी पसंद किया और उसपर रियेक्ट किया। वहीं खुद हार्दिक ने इसपर रिप्लाई करते हुए उनका शुक्रिया कहा और लिखा "थैंक्यू बेबु।"

भारत XI: 

ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement