Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IND vs NEP: टीम इंडिया ने किया ब्लंडर, पहली 20 गेंदों पर ही छूटे 3 कैच; देखें VIDEO

IND vs NEP: नेपाल के खिलाफ टीम इंडिया ने फील्डिंग में काफी खराब प्रदर्शन किया है। उन्होंने इस मैच में तीन आसान से कैच ड्रॉप कर दिए हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 04, 2023 17:01 IST
IND vs NEP- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भारत बनाम नेपाल

IND vs NEP: भारत और नेपाल के बीच एशिया कप में मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। इस दौरान टीम इंडिया की फील्डिंग बेहद खराब रही है। भारत ने मैच के पहले पांच ओवर के अंदर ही तीन कैच ड्रॉप कर दिए हैं। इन ड्रॉप कैचों के कारण नेपाल की टीम को एक अच्छी शुरुआत मिल गई है। जिसके कारण टीम इंडिया को नुकसान हो सकता है। फील्डिंग में टीम इंडिया के ऐसे प्रदर्शन के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

इन खिलाड़ियों ने ड्रॉप किया कैच

नेपाल के खिलाफ टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने तीन आसान से कैच ड्रॉप कर दिया। पहला कैच विराट कोहली ने छोड़ा, विराट टीम इंडिया के सबसे बेस्ट फील्डरों में से एक हैं। उन्होंने मैच के दूसरे ओवर में नेपाल के सलामी बल्लेबाज आसिफ का कैच ड्रॉप किया। इसी ओवर में फिर श्रेयस अय्यर ने भी सलामी बल्लेबाज कुशल भुर्तेल का आसान सा कैच छोड़ दिया। इन दो आसान से कैच के बाद मैच के पांचवें ओवर में ईशान किशन ने भुर्तेल का कैच फिर से ड्रॉप कर दिया। इन ड्रॉप कैचों के कारण टीम इंडिया की फील्डिंग पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस इसे लेकर रिएक्ट कर रहे हैं।

नेपाल के खिलाफ टीम इंडिया के ड्रॉप कैच का वीडियो

इस खिलाड़ी ने दिलाई सफलता

नेपाल के खिलाफ लगातार तीन कैच ड्रॉप करने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने शार्दुल ठाकुर को गेंदबाजी के लिए बुलाया। शार्दुल ठाकुर ने अपने पहले ही ओवर में कप्तान रोहित शर्मा को निराश नहीं किया और नेपाल के सलामी बल्लेबाज और शानदार लय में नजर आ रहे कुशल भुर्तेल को आउट कर दिया। इस मैच में भुर्तेल को दो कैच ड्रॉप किए गए। भुर्तेल ने इस दौरान 25 गेंदों पर 38 रन बनाए। भुर्तेल की इस छोटी सी पारी के कारण नेपाल को अच्छी शुरुआत मिल गई है। इस मैच का लाइव अपडेट जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

IND vs NEP Live Update 

सूर्यकुमार यादव के लिए वनडे की राह कठिन, अब कैसे मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह

Asia Cup: ईशान किशन की बीच मैच में ऐसी हरकत, बुरी तरह भड़के कप्तान रोहित शर्मा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement