Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IND vs NZ: सेमीफाइनल मैच से पहले कीवी कप्तान का बड़ा बयान, कहा- अपना दिन होने पर हम...

IND vs NZ Semifinal: वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल मैच के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें जमकर तैयारी कर रही हैं। इस अहम मैच से पहले कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा बयान दिया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: November 14, 2023 17:32 IST
Kane Williamson- India TV Hindi
Image Source : GETTY केन विलियमसन प्रेस कॉन्फ्रेंस

India vs New Zealand Semifinal: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल मैच की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में 15 नवंबर भारत और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच यह मैच खेला जाना है। पिछले वर्ल्ड कप में भी इन दोनों टीमों का आमना-सामना सेमीफाइनल मैच में हुआ था। तब न्यूजीलैंड ने जीत हासिल की थी। लेकिन इस बार टीम इंडिया का पलड़ा भारी माना जा रहा है। इस महामुकाबले से पहले कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने बड़ा बयान दिया है। 

कीवी कप्तान ने भरी हुंकार

कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन इस अहम मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विलियमसन ने का मानना है कि भारत टूर्नामेंट में काफी शानदार रहा है। लेकिन न्यूजीलैंड अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलती है, तो किसी को भी हरा सकती है। केन का मानना है कि सेमीफाइनल में दोनों टीमों के लिए बराबर मौका है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारतीय टीम सर्वश्रेष्ठ टीमों में से है और हमें भी पता है कि अपना दिन होने पर हम किसी को भी हरा सकते हैं। 

विलियमसन ने टीम इंडिया की तारीफ करते हुए आगे कहा कि हर टीम का अलग संतुलन होता है। हार्दिक की चोट के बाद उनका संतुलन थोड़ा बिगड़ा लेकिन मैच के नतीजों पर उससे असर नहीं पड़ा। भारतीय टीम ने बखूबी मेल बिठाया। हमारी टीम भी अतीत में ऐसा कर चुकी है। भारत ने दूसरी टीमों की तुलना में अपने अहम खिलाड़ी की गैर मौजूदगी की बेहतर भरपाई की है।

अंडरडॉग कहे जाने पर कही ये बात 

केन विलियमसन ने स्वीकार किया कि भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में अंडरडॉग के ठप्पे से उन्हें कोई ऐतराज नहीं है। बता दें भारत को पहले सेमीफाइनल में जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। भारत ने लीग स्टेज में सभी नौ मैच जीते हैं। विलियमसन ने कहा कि आप लोग अंडरडॉग लिखते हैं और यह ज्यादा बदला नहीं है। मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है। भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है।

(INPUT- PTI)

ये भी पढ़ें

World Cup 2023 का खिताब जीतने वाली टीम होगी मालामाल, ICC ने किया प्राइज मनी का ऐलान

भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच में यदि हो गई बारिश तो क्या होगा? ICC ने भी बताया

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement