Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND vs NZ: तीसरे वनडे से पहले भोलेनाथ के दरबार पहुंचे सूर्यकुमार यादव समेत अन्य खिलाड़ी, देखें Photos

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा की।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: January 23, 2023 11:09 IST
Indian Cricket team, IND vs NZ, Suryakumar Yadav- India TV Hindi
Image Source : ANI (TWITTER) उज्जैन पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का अंतिम मैच मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां होने वाले मैच में टीम इंडिया मेहमान टीम को क्लीन स्वीप करना चाहेगी। इस मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा की। इंदौर से 55 किलोमीटर दूर उज्जैन में खिलाड़ियों भगवान शिव की पूजा की, जहां वह सुबह होने वाले भस्मारती में शामिल हुए। खिलाड़ियों ने आम लोगों के बीच बैठकर भस्मारती देखा। इसमें सूर्यकुमार यादव, वॉशिंगटन सुंदर और कुलदीप यादव ने हिस्सा लिया। पूजा के बाद खिलाड़ियों ने फोटो खिंचवाए। इस दौरान उन्होने मीडिया से भी बात की।

पंत के लिए मांगी दुआ

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि  "हमने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। उनकी वापसी हमारे लिए काफी अहम है। हम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले ही सीरीज जीत चुके हैं, उनके खिलाफ अंतिम मैच का इंतजार है।" दरअसल भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 28 दिसंबर 2022 को एक कार एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। इस कारण वह अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। सूर्यकुमार यादव ने यह भी कहा कि उन्हें महाकालेश्वर मंदिर बहुत अच्छा लगा और मन शांत हो गया। इससे पहले भारतीय खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे वनडे सीरीज के दौरान भी तिरुवनंतपुरम के पद्मनाभस्वामी मंदिर में पूजा की थी।

 

क्लीन स्वीप पर टीम इंडिया की निगाहें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में मिली जीत के बाद टीम इंडिया सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है। इंदौर में होने वाले मुकाबले को जीत टीम इंडिया कीवी टीम का सूपड़ा साफ करना चाहेगी। भारतीय टीम इन दिनों शानदार फॉर्म में है। बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों तक सभी अपने काम को अच्छी तरह से निभा रहे हैं। इस साल अब तक हुए दोनों सीरीज भारत ने अपने नाम कर लिए हैं। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली इस साल गजब के लय में हैं। उन्होंने इस साल हुए पांच मैचों में दो शतक लगा दिए हैं। इस सीरीज में विराट का बल्ला थोड़ा शांत रहा है। फैंस को उम्मीद है कि विराट अंतिम मुकाबले में बड़ी पारी खेलेंगे। 

यह भी पढ़े:

IND vs NZ: भारत के लिए तीसरे वनडे में डेब्यू करेगा ये खिलाड़ी! पहले मैच का अभी भी इंतजार

IND vs NZ 3rd ODI: क्लीन स्वीप पर टीम इंडिया की निगाहें, जानें कब और कहां देख सकेंगे Live मैच

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement