Saturday, May 04, 2024
Advertisement

IND vs SA 2nd Day Weather: सेंचुरियन से आई बुरी खबर, मैच के दूसरे दिन इतने प्रतिशत बारिश की संभावना

IND vs SA 2nd Day: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का मौसम भी खराब रहने की उम्मीद है। वेदर अपडेट के अनुसार बारिश की संभावना जताई गई है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: December 27, 2023 8:56 IST
IND vs SA, India vs South Africa Test- India TV Hindi
Image Source : PTI भारत बनाम साउथ अफ्रीका

IND vs SA 2nd Day Weather: सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेले जा रहे पहले टेस्ट के पहले दिन के अंत में साउथ अफ्रीकी टीम भारतीय टीम पर भारी रही। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बारिश से प्रभावित मैच के पहले दिन भारत ने 59 ओवर में 8 विकेट पर 208 रन बनाए। इस दौरान केएल राहुल एकमात्र बल्लेबाज थे जिनके नाम अर्धशतक था और वह 70 रन बनाकर ड्रेसिंग रूम में नाबाद लौटे। भारत के हाथ में दो विकेट हैं और वह पहली पारी में कम से कम 250 रन बनाने की कोशिश करेगा। एक सम्मानजनक स्कोर बनाने के लिए केएल राहुल पर बड़ी जिम्मेदारी होगी। फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि वह मैच से दूसरे दिन तेजी से बल्लेबाजी करे।

पहले दिन गेंदबाजों का कहर

कगिसो रबाडा पहले दिन साउथ अफ्रीका के लिए मैच सबसे बेस्ट गेंदबाज थे, जिन्होंने पांच विकेट लिए। पहले दिन के अंत में मार्को जेन्सन ने एक विकेट लिया जबकि नवोदित नांद्रे बर्गर ने 2 विकेट लिए। वहीं गेराल्ड कोएत्ज़ी मैच में इस्तेमाल किए गए चौथे गेंदबाज थे लेकिन उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला। दूसरे दिन साउथ अफ्रीका का लक्ष्य भारतीयों को जल्द से जल्द ऑलआउट करना होगा। ऐसे में फैंस को कांटे की टक्कर की उम्मीद है। इसी बीच फैंस के लिए मौसम को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। 

सेंचुरियन में मौसम का अपडेट

दरअसल बारिश के कारण पहले दिन लगभग 30 ओवर बर्बाद होने के बाद, सभी कि निगाहें दूसरे दिन के खेल पर है, लेकिन दूसरे दिन भी मौसम खराब होने की उम्मीद जताई जा रही है। वेदर अपडेट के अनुसार, सेंचुरियन में आज हल्की बारिश होने की संभावना है, जिससे बीच-बीच में मैच रुक सकता है। वेदर अपडेट के अनुसार मैच में बारिश की संभावना 84% तक जताई गई है। वहीं पूरे दिन बादल छाए रहने की उम्मीद है। जिसके कारण मैच को थोड़ी जल्दी से शुरू किया जा सकता है। मैच की टाइमिंग जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें

IND vs SA: आज 1:30 बजे से नहीं खेला जाएगा मैच, सामने आया ये बड़ा अपडेट

IND vs SA: कम प्रैक्टिस की वजह से जल्दी आउट हुए विराट कोहली? प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैटिंग कोच ने दिया ये बड़ा बयान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement