Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

IND vs SA 2nd T20i Match : टिकट के लिए महिलाओं में मारामारी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखिए वीडियो

कटक के बाराबती स्टेडियम में लंबे समय बाद कोई इंटरनेशनल मैच खेला जा रहा है, इसलिए दर्शक इस मैच को स्टेडियम में बैठकर देखने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते।

Pankaj Mishra Edited by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: June 10, 2022 12:12 IST
IND vs SA Match- India TV Hindi
Image Source : PTI IND vs SA Match

Highlights

  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 12 जून को खेला जाएगा दूसरा मैच
  • कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा सीरीज का दूसरा टी20 मैच
  • टीम इंडिया पहला टी20 मैच हारकर सीरीज में चल रही है पीछे

India Vs South Africa T20 Series Baramati Stadium Cuttack Match : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका ने सात विकेट से अपने नाम कर लिया है। अब सीरीज का दूसरा मैच कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को स्टेडियम में बैठकर देखने के लिए दर्शकों में गजब की उत्सुकता है। यही कारण है कि मैच से तीन दिन पहले कटक में बाराबती स्टेडियम के बाहर जमकर हंगामा हुआ। महिलाओं में आपस में झगड़ा हो गया और पुलिस को शांतिव्यवस्था बनाए रखने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा। सीरीज का दूसरा मैच 12 जून को खेला जाएगा। 

12 हजार​ टिकट और 40 हजार लोग पहुंच गए

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कटक में खेले जाने वाले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के टिकटों की बिक्री के दौरान गुरुवार को बाराबती स्टेडियम में अफरातफरी मच गई। क्रिकेट प्रेमियों पर काबू पाने के लिए पुलिस को हल्के बल का प्रयोग करने के लिए मजबूर होना पड़ा। एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कुछ महिलाउं लाइन से आगे आ गईं जिससे टिकटों की बिक्री को लेकर हंगामा मच गया। इसके बाद पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा। अतिरिक्त जिला पुलिस आयुक्त प्रमोद रथ ने कहा कि करीब 40,000 लोग काउंटर पर मौजूद थे जबकि 12,000 टिकट बिक्री के लिए थे। पुलिस को इस दौरान हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा ताकि टिकट बिक्री की प्रक्रिया सुचारू रूप से हो सके। 

साल 2017 के बाद पहली बार होगा टी20 इंटरनेशनल मैच
कटक के बाराबती स्टेडियम में लंबे समय बाद कोई इंटरनेशनल मैच खेला जा रहा है, इसलिए दर्शक इस मैच को स्टेडियम में बैठकर देखने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते। साल 2017 से कटक में कोई भी टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं हुआ है। वहीं साल 2019 में भारत और वेस्टइंडीज के बीच वन डे मैच खेला गया था। इसके बाद से कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में क्रिकेट नहीं खेला जा रहा था। लेकिन अब  पूरे देश में खेल हो रहा है। ऐसे में दर्शक मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते। 

(PTI inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement