Monday, May 20, 2024
Advertisement

IND vs SA : सीरीज के आखिरी वन डे पर संकट के बादल, जानिए मौसम का हाल

IND vs SA Delhi Weather Updates : दिल्ली में लगातार हो रही बारिश से आखिरी मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। मैच 11 सितंबर को खेला जाना है।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: October 10, 2022 12:13 IST
Delhi Weather- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi Weather

Highlights

  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 11 अक्टूबर को खेला जाना है सीरीज का आखिरी मैच
  • अभी तक दोनों टीमें जीत चुकी हैं एक एक मैच, आखिरी मैच से होगा सीरीज का फैसला

IND vs SA Delhi Weather Updates : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही वन डे सीरीज का आखिरी मैच अभी बाकी है। दोनों टीमें एक एक मैच जीत चुकी हैं और सीरीज इस वक्त बराबरी पर है। यानी तीसरा और आखिरी मैच ही तय करेगा कि सीरीज किसके नाम होगी। सीरीज का आखिरी मैच 11 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाएगा, लेकिन इस मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। देखना होगा कि ये मैच हो पाता है या नहीं। 

Shikhar Dhawan in Practice

Image Source : AP
Shikhar Dhawan in Practice

दिल्ली में लगातार बारिश से मैच पर संकट 

दरअसल दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में पिछले करीब चार दिन से लगातार बारिश हो रही है। इससे जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। सीरीज का आखिरी मैच दिल्ली में ही खेला जाना है। इससे पहले वन डे सीरीज का पहला मैच लखनऊ में हुआ था, तब भी मौसम ने इसमें खलल डाला था, मैच दूरी से शुरू हुआ, लेकिन इसके बाद भी 40 ओवर का मैच हो गया था। दिल्ली में होने वाले मैच में अभी भी एक दिन का वक्त बाकी है, लेकिन दिक्कत की बात ये है कि आने वाले दो दिन भी बारिश का अनुमान जताया जा रहा है, इसलिए मैच पर संकट के बादल नजर आ रहे हैं। मैच हो पाएगा या नहीं इसके बारे में अभी कुछ भी कहना संभव नहीं है।

Shikhar Dhawan and Temba bavuma

Image Source : AP
Shikhar Dhawan and Temba bavuma
 

ऐसा रह सकता है मौसम का हाल 
मैच 11 अक्टूबर को है, मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार उस दिन सुबह करीब दस बजे तक बारिश हो सकती है, लेकिन उसके बाद मौसम साफ रह सकता है, लेकिन अब सवाल यही है कि क्या स्टेडियम में इतने इंतजाम हैं कि उस दिन अगर सुबह बारिश हो और फिर बंद हो जाए तो मैदान को सुखाया जा सके और मैच के लायक बनाया जा सके। हालांकि इस बारे में अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा, उसी दिन तस्वीर साफ हो पाएगी। अगर बारिश के कारण मैच नहीं हआ तो सीरीज बराबरी पर खत्म हो जाएगी। लेकिन अगर मैच हआ तो सीरीज का परिणाम भी निकलकर सामने आएगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement