Monday, April 29, 2024
Advertisement

IND vs SL: तीसरे ODI में इन 11 खिलाड़ियों के साथ बनाए अपनी Dream XI, जानें किसे बनाएं कप्तान और उपकप्तान

IND vs SL 3rd ODI Dream 11 Prediction: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच रविवार को खेला जाएगा। इस मैच में रोहित शर्मा की निगाहें मेहमान टीम को क्लीन स्वीप करने पर है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: January 15, 2023 6:12 IST
IND vs SL 3rd ODI Dream 11 Prediction- India TV Hindi
Image Source : PTI IND vs SL 3rd ODI Dream 11 Prediction

IND vs SL 3rd ODI Dream 11 Prediction: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच तिरुवनन्तपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को खेला जाएगा। सीरीज के पहले दोनों मैचों में मिली जीत के बाद भारतीय टीम 2-0 से आगे है। इस मैच में टीम इंडिया की निगाहें श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने पर होंगी। सीरीज पर कब्जा कर चुकी टीम इंडिया की इस मैच में कुछ बदलाव कर सकती है। टीम के कप्तान ने इस बात के संकेत दिए थे की वह टीम में कुछ बदलाव कर सकते हैं। ऐसे में अपनी ड्रीम 11 टीम बनाते वक्त इन बातों का ध्यान रखें कि तीसरे वनडे में बेंच पर बैठे कुछ खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है। भारत और श्रीलंका दोनों ही टीमों में कई स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं। ऐसे में अगर आप इस मैच के लिए फैंटेसी टीम बनाना चाह रहे हैं तो आइए मैच से पहले उन खिलाड़ियों की लिस्ट पर एक नजर डालें जिन्हें आप अपनी टीम में शामिल कर एक परफेक्ट ड्रीम 11 बना सकते हैं।

भारत बनाम श्रीलंका की DREAM XI टीम

  • विकेटकीपर- ईशान किशन
  • बल्लेबाज- रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दासुन शनाका, पथुम निसांका
  • ऑलराउंडर- हार्दिक पंड्या, धनंजय डी सिल्वा
  • गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, कसुन रजिथा

कप्तान:  विराट कोहली

उपकप्तान: दासुन शनाका

अगर आप फैंटसी गेम खेलने के शौकीन हैं और भारत बनाम श्रीलंका के तीसरे वनडे मैच में एक परफेक्ट फैंटसी इलेवन बनाना चाहते हैं तो यह टीम आपके लिए अच्छा कर सकती है। इस टीम में आप विराट कोहली को कप्तान और दासुन शनाका को उपकप्तान बना सकते हैं। ये दो खिलाड़ी पिछले कुछ समय से वनडे क्रिकेट में शानदार फॉर्म में है। ऐसे में इन खिलाड़ियों को अपने स्क्वार्ड में शामिल करना न भूलें।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल।

श्रीलंका: पथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असालंका, धनंजया डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, महेश थीक्षणा, चामिका करुणारत्ने, कसुन रजिता, दिलशान मधुशंका/लाहिरू कुमारा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement