Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

IND vs USA Live Streaming: अमेरिका से पहली बार भिड़ेगी टीम इंडिया, जानें फ्री में कब और कहां देख सकेंगे ये मैच

IND vs USA Live Streaming: भारत और अमेरिका के बीच टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच इस मैच का आयोजन न्यूयॉर्क में किया जाना है। टीम इंडिया ने अपने पिछले दोनों मुकाबले इसी वेन्यू पर खेले हैं।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: June 11, 2024 17:36 IST
IND vs USA Live Streaming- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs USA Live Streaming

IND vs USA Live Streaming: भारत और अमेरिका के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का मुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले का आयोजन अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्रिकेट इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है, जब दोनों टीमों के बीच कोई मैच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच काफी रोमांचक होने जा रहा है। दरअसल टीम इंडिया अपने पहले दो मैचों को जीतकर आ रही है। वहीं अमेरिका की टीम भी अपने पहले दो मैचों को जीत चुकी है। हालांकि टीम इंडिया इस मुकाबले के लिए फेवरेट मानी जा रही है, लेकिन फिर भी टीम इंडिया उन्हें हल्के में लेने की कोशिश नहीं करेगी।

भारत बनाम अमेरिका मैच से जुड़ी सभी जानकारी

  • ICC T20 विश्व कप 2024 में USA बनाम भारत मैच कब देखें?

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का यूएसए बनाम भारत खेल बुधवार, 12 जून को सुबह 6 बजे (भारतीय समयानुसार) शुरू होगा।

  • यूएसए बनाम भारत टी20 वर्ल्ड कप 2024 मैच कहां खेला जाएगा?

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में यूएसए बनाम भारत मैच, न्यूयॉर्क में नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

  • यूएसए बनाम भारत टी20 वर्ल्ड कप 2024 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास पूरे टी20 वर्ल्ड कप 2024 के प्रसारण अधिकार हैं। वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी। जहां डिज्नी+हॉटस्टार पर आप इस मैच को फ्री में देख सकते हैं।

कैसा रहा है वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का सफर

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया का अब तक का सफर काफी शानदार रहा है। टीम इंडिया ने अपना पहला मुकाबला अपने नाम किया था। जहां भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ इस मैच को 8 विकेट से अपने नाम किया था। वहीं दूसरे मैच को टीम इंडिया ने 6 रनों से पाकिस्तान के खिलाफ जीता था। टीम इंडिया इस वक्त अपने ग्रुप की अंक तालिका में पहले स्थान पर मौजूद है। वहीं अमेरिका की टीम दूसरे स्थान पर है। आपको बता दें कि इस मुकाबले को जो भी टीम अपने नाम करती है। वह टीम सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर जाएगी।

यह भी पढ़ें

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव संभव, किसकी हो सकती है एंट्री 

सुपर 8 में जाने के लिए सबसे रोमांचक हुई ग्रुप सी की जंग, किसी एक बड़ी टीम का बाहर होना लगभग तय

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement