Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs WA-XI HIGHLIGHTS: भारतीय टीम दूसरे प्रैक्टिस मैच में 36 रन से हारी, राहुल ने 55 गेंदों में बनाए 74 रन

IND vs WA-XI HIGHLIGHTS: भारतीय टीम को दूसरे अनाधिकारिक अभ्यास मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के हाथों 36 रन से हार का सामना करना पड़ा।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: October 13, 2022 14:49 IST
IND vs WA-XI Warm Up Match, indian cricket team- India TV Hindi
Image Source : BCCI IND vs WA-XI Warm Up Match

IND vs WA-XI Warm Up Match HIGHLIGHTS: भारतीय क्रिकेट टीम को केएल राहुल की कप्तानी में दूसरे अनाधिकारिक अभ्यास मैच में हार का सामना करना पड़ा। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के 169 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम सात विकेट खोकर 132 रन ही बना पाई। भारत की तरफ से कप्तान राहुल ने सर्वाधिक 74 रन बनाए। राहुल के अलावा बाकी के बल्लेबाजों ने निराश किया। जबकि गेंदबाजों में अश्विन को तीन और हर्षल को दो विकेट मिले। बता दें कि इस मैच में सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली और युजवेंद्र चहल को आराम दिया गया था। 

मैच का हाल:

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया को अर्शदीप सिंह ने अपने पहले ही ओवर में पहला झटका दिया। लेकिन इसके बाद निक होबसन और डार्सी शॉर्ट ने मिलकर मजबूत साझेदारी की। दोनों खिलाड़ियों ने अर्धशतक लगाए। लेकिन हर्षल ने होबसन को आउट किया तो उसी ओवर में शॉर्ट भी रनआउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद अश्विन ने एक ही ओवर में तीन विकेट लेकर भारत की मैच में वापसी करा दी। इसके बाद अर्शदीप ने 18वें ओवर में 8 और भुवी ने 19वें ओवर में एक विकेट के साथ 7 रन दिए। हर्षल ने आखिरी ओवर में 13 रन देकर एक और विकेट निकाला। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के 169 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और ऋषभ पंत 9 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद दीपक हुड्डा (6), हार्दिक (17), अक्षर (2) और दिनेश कार्तिक (10) रन बनाकर पवेलियन लौट गए। प्लेइंग XI का हिस्सा रहे रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए नहीं आए।

प्लेइंग XI:

केएल राहुल (कप्तान), रोहित शर्मा, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement