Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs WA-XI Practice Match LIVE STREAMING: टीम इंडिया का दूसरा अनाधिकारिक अभ्यास मैच आज, कब, कहां और कैसे देखें

IND vs WA-XI Practice Match LIVE STREAMING: भारतीय क्रिकेट टीम आज अपना दूसरा अनाधिकारिक अभ्यास मैच खेलेगी।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: October 13, 2022 10:28 IST
IND vs WA-XI, Practice match, t20 world cup- India TV Hindi
IND vs WA-XI Unofficial t20 world cup Practice Match

IND vs WA-XI Practice Match LIVE STREAMING: भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में आज एक बार फिर से मैदान पर उतरेगी। टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में लगी टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले अपने आधिकारिक मैच से पहले अपना दूसरा अनाधिकारिक प्रैक्टिस मैच खेलेगी। पहले मैच में सूर्या की अर्धशतकीय पारी और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद रोहित सेना आज ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी। आज के मैच में विराट कोहली और केएल राहुल के साथ-साथ अश्विन को भी मौका मिल सकता है, क्योंकि इन तीनों खिलाड़ियों को पहले मैच में आराम दिया गया था। ऐसे में भारतीय टीम को देखने और उनकी तैयारियों को फैंस भी देखना चाहेंगे तो आइए जानते हैं इस प्रैक्टिस मैच और उसके प्रसारण से जुड़ी सारी अहम जानकारी...

कब खेला जाएगा भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया XI के बीच दूसरा अभ्यास मैच?

भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया XI के बीच दूसरा मैच आज (13 अक्टूबर, गुरुवार) को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा यह प्रैक्टिस मैच?

दोनों टीमों के बीच यह मैच पर्थ के वाका क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मुकाबला?

भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया XI के बीच होने वाले इस मैच में टॉस भारतीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे और मैच की पहली गेंद सुबह 11 बजे डाली जाएगी।

कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?

वाका क्रिकेट के यूट्यूब चैनल पर इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हो सकती है। पहले मैच में कुछ तकनीकी कारणों की वजह से ऐसा नहीं हो पाया था। इसके अलावा मैच से जुड़े सभी ताजा अपडेट और लाइव स्कोर आप www.indiatv.in/sports पर भी पढ़ सकते हैं।

इंडिया का स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबाय खिलाड़ी: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement