Sunday, May 12, 2024
Advertisement

वेस्टइंडीज दौरे से पहले बाबा बागेश्वर धाम पहुंचे कुलदीप यादव, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

कुलदीप यादव को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है। भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले कुलदीप यादव बाबा बागेश्वर धाम पहुंचे हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: July 07, 2023 11:54 IST
Kuldeep yadav- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/GETTY कुलदीप यादव

भारतीय क्रिकेट टीम 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है। इसके बाद टीम इंडिया तीन वनडे और पांच टी20 मुकाबले खेलेगी। इन तीनों सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। वनडे और टी20 टीम में कुलदीप यादव का नाम शामिल है। कुलदीप यादव इन सीरीज के लिए अभी वेस्टइंडीज रवाना होंगे। भारतीय क्रिकेट वेस्टइंडीज का दौरा करने से पहले बाबा बागेश्वर के धाम पहुंचे हैं। जहां पर उन्होंने आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के आशीर्वाद लिए और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई।

बाबा के धाम पहुंचे कुलदीप यादव

बागेश्वर धाम पहुंचे कुलदीप यादव की तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के चरणों में बैठकर उनके आशीर्वाद ले रहे हैं। बागेश्वर धाम सरकार ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि भारतीय क्रिकेट के स्पिन जादूगर और पूज्य सरकार के प्रिय लाड़ले कुलदीप यादव धाम पधारे पूज्य सरकार का जन्मोत्सव मनाया साथ ही पूज्य सरकार का आशीर्वाद लिया। कुलदीप यादव के वहां पर पहुंचते ही फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ने कुलदीप की सराहना की, तो कुछ ने बागेश्वर बाबा पर तंज कस डाला। कुलदीप यादव इससे पहले भी कई बार भगवान के मंदिर में नजर आ चुके हैं। इसी साल न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले वह उज्जैन स्थित महाकाल के मंदिर पहुंचे थे।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 27 जुलाई और पांच मैचों की टी20 सीरीज 3 अगस्त से खेली जाएगी। जहां पर कुलदीप यादव टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आएंगे। कुलदीप यादव ने इसी साल टी20 टीम में वापसी की है। हालांकि वह वनडे टीम में लगातार बने हुए हैं। वेस्टइंडीज दौरे पर कुलदीप यादव के लिए अपनी वर्ल्ड कप की दावेदारी को मजबूत करना चाहेंगे।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया

वनडे टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और मुकेश कुमार।

टी20 टीम: ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (वाइसकैप्टन), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, आवेश खान, मुकेश कुमार

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement