Thursday, May 09, 2024
Advertisement

डेब्यू करते ही ईशान किशन से कप्तान रोहित शर्मा ने मांगा खास गिफ्ट, Video में हुआ खुलासा

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी में ईशान किशन ने अपना टेस्ट डेब्यू किया। अपने डेब्यू मैच पर उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन भी किया था।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: July 19, 2023 10:22 IST
Rohit Sharma, Ishan Kishan- India TV Hindi
Image Source : AP रोहित शर्मा और ईशान किशन

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मुकाबले को टीम इंडिया ने जीत लिया था। वहीं सीरीज का दूसरा मुकाबला 20 जुलाई से खेला जाएगा। टीम इंडिया इस सीरीज में अभी 1-0 से आगे चल रही है। भारत ने इस सीरीज के पहले मुकाबले में काफी शानदार प्रदर्शन किया था। इस मैच में भारत की ओर से दो खिलाड़ियों ने अपना टेस्ट डेब्यू किया था। यशस्वी जायसवाल और ईशान किशन वे दो खिलाड़ी हैं जिन्हें इस मैच में डेब्यू करने का मौका मिला था। इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने डेब्यू मैच पर काफी शानदार प्रदर्शन किया। ईशान किशन ने इस मैच में अच्छी विकेटकीपिंग की थी। हालांकि उन्हें बल्ले से अपना खेल दिखाने का कुछ खास मौका नहीं मिला सका था। लेकिन उन्हें डेब्यू करवाने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने उनसे अब एक खास गिफ्ट मांग लिया है।

रोहित ने ईशान से मांगी खास गिफ्ट

रोहित शर्मा और ईशान किशन के बीच काफी अच्छी बॉडिंग है। ये दोनों खिलाड़ी काफी लंबे समय से एक ही टीम के लिए आईपीएल खेल रहे हैं। हालांकि ईशान किशन रोहित शर्मा के मुकाबले काफी जूनियर खिलाड़ी हैं, लेकिन कई बार ये दोनों खिलाड़ी आपस में मजाक मस्ती करते नजर आ जाते हैं। ईशान किशन ने 18 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन पर रोहित शर्मा ने उन्हीं से गिफ्ट मांग लिया। रोहित शर्मा से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछा गया कि वह ईशान को उनके जन्मदिन पर क्या गिफ्ट देंगे, तो वह इस सवाल पर थोड़े कंफ्यूज नजर आए। लेकिन इसी सवाल का आगे जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ईशान किशन अपने जन्मदिन पर टीम इंडिया को शतक लगाकर गिफ्ट दें। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

डेब्यू मैच पर कैसा रहा ईशान किशन का प्रदर्शन

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की तरफ से ईशान किशन ने अपना टेस्ट डेब्यू किया। किशन ने इस मुकाबले में काफी शानदार प्रदर्शन किया। वह इस मुकाबले में बतौर विकेटकीपर खेल रहे थे। विकेट के पीछे शानदार प्रदर्शन करते हुए ईशान किशन ने दो शानदार कैच लपके और वह काफी एक्टिव भी नजर आए। ईशान किशन को इस मैच में बल्ले से प्रदर्शन करने का ज्यादा मौका नहीं मिल सका। उन्होंने सिर्फ 20 गेंदों का ही सामना किया और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भारत की पारी को घोषित कर दिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement