Sunday, May 05, 2024
Advertisement

IND vs WI, Suryakumar Yadav: ये क्या हो रहा है? लगातार 2 पारियों में एक ही तरीके से आउट हुए सूर्यकुमार यादव

IND vs WI, Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दो वनडे में एक ही तरीके से आउट हुए।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: July 25, 2022 1:50 IST
Suryakumar Yadav- India TV Hindi
Image Source : GETTY Suryakumar Yadav

Highlights

  • वेस्टइंडीज दौरे पर सूर्यकुमार का निराशाजनक प्रदर्शन
  • लगातार 2 पारियों में एक ही तरीके से आउट हुए सूर्यकुमार
  • सूर्यकुमार ने पहले मैच में 13 और दूसरे में बनाए 9 रन

IND vs WI, Suryakumar Yadav: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में सूर्यकुमार यादव लगातार दो मैच में एक ही तरीके से आउट हुए। वे दोनों मुकाबलों में बोल्ड हुए और दोनों ही बार गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेट से टकरा गई। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार शतक लगाने के बाद विंडीज टूर पर आए सूर्यकुमार यादव ने कैरेबियाई जमीन पर अपने प्रदर्शन से निराश ही किया है। लेकिन जिस चीज ने ज्यादा निराश किया वह है उनके आउट होने का तरीका।

लगातार दो बार बोल्ड हुए सूर्यकुमार

मुंबई के इस बल्लेबाज को पहले वनडे में अकील हुसैन ने अपना शिकार बनाया, तो दूसरे मैच में उन्हें काइल मायर्स ने चलता किया। वे दोनों ही मौकों पर बोल्ड होकर पवेलियन लौटे। ये दोनों ही मैच पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान में खेले गए और सूर्यकुमार दोनों ही बार एवरेज डिलीवरी पर अपनी विकेट गंवा बैठे। दूसरे मैच में मायर्स की ऑफ स्टंप से बाहर जाती शॉर्ट लेंथ बॉल पर बिना किसी फुटवर्क के शॉट मारने के चक्कर में उनके बल्ले ने गेंद को विकेट की तरफ खींच लिया।

वहीं पहले मुकाबले में वे स्लो लेफ्टआर्म ऑर्थोडॉक्स बॉलर की ऑफ स्टंप से बाहर जाती औसत दर्जे की गेंद पर बल्ला लगा बैठे। दूसरे मैच की तरह पहले में भी उन्होंने फुटवर्क नहीं दिखाया और बॉल उनके बैट की इनसाइड एज लेकर विकेट पर जा लगी। हालांकि ये गेंद अनुमान से थोड़ी नीची रही थी पर इसे विकेट टेकिंग डिलीवरी किसी तरह से नहीं माना जा सकता। वे 13 रन बनाकर आउट हुए।

दूसरे मैच में सूर्यकुमार ने मुश्किल स्थिति में छोड़ा साथ

दूसरे मैच में जब यादव बैटिंग के लिए आए तब भारतीय टीम मजबूत स्थिति में थी, स्कोर 2 विकेट पर 213 रन था लिहाजा बात आई, गई, हो गई। दूसरे मैच में भारत संघर्ष कर रहा था लिहाजा उनका उसी तरीके से आउट होना चुभने वाला साबित हुआ। वे जब बल्लेबाजी के लिए आए वेस्टइंडीज से मिले 312 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत 66 रन पर 2 विकेट गंवा चुका था। टीम को उनके क्रीज पर टिके रहने की दरकार थी लेकिन उन्होंने पुरानी गलती को फिर से दोहराया। महज 9 रन के निजी स्कोर पर भारत की मुश्किल को बढ़ाकर वे चलते बने।           

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement