Friday, May 17, 2024
Advertisement

IND vs WI: टीम इंडिया की हार पर भड़के वेंकटेश प्रसाद, कहा पैसा और पावर...

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मिली हार के बाद कई भारतीय दिग्गज भड़क गए हैं।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: July 30, 2023 22:51 IST
Indian Cricket team- India TV Hindi
Image Source : TWITTER (BCCI) भारत बनाम वेस्टइंडीज मैच

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे से कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को आराम देने का टीम इंडिया का प्रयोग बुरी तरह उलटा पड़ गया और शनिवार को टीम इंडिया को छह विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मिली हार के साथ ही टीम इंडिया में हो रहे प्रयोगो पर काफी सवाल किए जा रहे हैं। इसी बीच दूसरे वनडे में भारत का खराब प्रदर्शन वेंकटेश प्रसाद को रास नहीं आया और उन्होंने टीम इंडिया की जमकर क्लास लगाई है।

क्या बोले वेंकटेश प्रसाद

पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने तीखा हमला बोला और अतीत में उनके खराब प्रदर्शन के लिए टीम के नजरिए और रवैये पर सवाल उठाया। प्रसाद ने ट्विटर पर अपना गुस्सा व्यक्त किया और भारत को सीमित ओवरों के प्रारूप में उनके प्रदर्शन के बारे में जमकर सुनाया। वेंकटेशप्रसाद ने अपने ट्विटर पर लिखा कि टेस्ट क्रिकेट को छोड़ दें तो, भारत पिछले कुछ समय से अन्य दो प्रारूपों में बहुत सामान्य रहा है। बांग्लादेश, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज हार गए। पिछले दो टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन। न ही हम इंग्लैंड जैसी रोमांचक टीम हैं और न ही ऑस्ट्रेलियाई टीम जैसी। 

प्रसाद ने आगे लिखा कि पैसे और ताकत के बावजूद, हम औसत दर्जे का जश्न मनाने के आदी हो गए हैं और चैंपियन टीमों से कोसों दूर हैं। हर टीम जीतने के लिए खेलती है और भारत भी ऐसा ही करता है, लेकिन उनका नजरिया और रवैया भी समय के साथ खराब प्रदर्शन के पीछे का कारण है। 

वनडे के लिए इस साल बेहद अहम

वनडे क्रिकेट के लिए ये साल सभी टीमों के लिए बेहद अहम है। इस साल वनडे वर्ल्ड कप भारत में खेला जाना है। इस मेगा इवेंट के लिए आईसीसी ने अपना शेड्यूल भी जारी कर दिया। शेड्यूल के अनुसार 5 अक्टूबर से लेकर 19 नवंबर तक वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन किया जाएगा। इस साल टीम इंडिया को कई वनडे मुकाबले खेलने हैं। जहां वे अपने वर्ल्ड कप की तैयारियों पर फोकस करेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement