Friday, May 17, 2024
Advertisement

इंग्लैंड से हार के बाद आगबबूला हुईं हरमनप्रीत कौर, इन खिलाड़ियों को ठहराया जिम्मेदार

IND W vs ENG W: भारतीय महिला टीम को शनिवार रात इंग्लैंड की महिला टीम ने चार विकेट से हरा दिया। इसी के साथ टीम इंडिया सीरीज भी हार गई है। इस हार के बाद हरमनप्रीत कौर ने बड़ा बयान दिया है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: December 10, 2023 9:33 IST
India vs England- India TV Hindi
Image Source : PTI भारतीय महिला क्रिकेट टीम

भारत और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा भारतीय महिला टीम ने इस मुकाबले में बेहद खराब प्रदर्शन किया। जिसके कारण टीम इंडिया इस सीरीज में 0-2 से पीछे हो गई है। इस के साथ भारतीय टीम यह सीरीज भी हार चुकी है। टीम इंडिया की हार के कप्तान हरमनप्रीत कौर ने मीडिया से बात करते हुए बताया की भारतीय टीम यह मैच कहां गंवाना पड़ा।

हसमनप्रीत कौर ने कही ये बात

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने दूसरे महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में इंग्लैंड के हाथों चार विकेट से हार के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराते हुए शनिवार को यहां कहा कि उनके बल्लेबाज गेंद का सही अनुमान नहीं लगा पाए। भारतीय टीम टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 80 रन पर सिमट गई। इंग्लैंड ने यह मैच जीत कर तीन मैचों की श्रृंखला में अजेय बढ़त हासिल की। 

हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा कि हम हमेशा सकारात्मक रवैए के साथ खेलना चाहते हैं लेकिन दुर्भाग्य से हमारे कुछ बल्लेबाज गेंद का सही अनुमान नहीं लगा पाए। इसके अलावा इंग्लैंड ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की और उन्होंने हमें खुलकर नहीं खेलने दिया। उन्होंने कहा कि अगर हमने 30-40 रन और बनाए होते तो इससे बड़ा अंतर पैदा होता लेकिन मुझे अपनी टीम पर गर्व है। हमने आखिर तक हार नहीं मानी। 

क्या बोली इंग्लैंड की कप्तान

दोनों टीम के बीच तीसरा और अंतिम मैच रविवार को खेला जाएगा। जहां इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने कहा कि उनकी टीम क्लीन स्वीप करने का प्रयास करेगी। वहीं टीम इंडिया सीरीज में अपना पहला मैच जीतना चाहेगी। उन्होंने कहा कि हमारे सलामी बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान नहीं था और रेणुका सिंह ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। हमारा लक्ष्य पावर प्ले में अधिक से अधिक रन बनाना और विकेट नहीं गंवाना था। हमें इसके बाद टेस्ट मैच खेलना है और उससे पहले हम इस सीरीज को 3-0 से जीतना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें

सेलेक्टर्स ने लिया बड़ा फैसला, 2 साल बाद इस खिलाड़ी की T20 टीम में करवाई वापसी

WPL 2024 के ऑक्शन के बाद सभी टीमों के स्क्वॉड हुए फाइनल, यहां देखें पूरी लिस्ट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement