Monday, April 29, 2024
Advertisement

IND vs ENG: रांची टेस्ट में क्या बेन स्टोक्स करेंगे गेंदबाजी, उन्होंने दिया ये जवाब?

India vs England: इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स रांची टेस्ट मैच से पहले नेट्स पर गेंदबाजी अभ्यास करते हुए भी दिखाई दिए, ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वह सीरीज के चौथे टेस्ट में गेंदबाजी कर सकते हैं।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: February 22, 2024 23:46 IST
Ben Stokes- India TV Hindi
Image Source : GETTY बेन स्टोक्स

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज जीत के साथ करने के बाद इंग्लैंड को अगले दोनों ही मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। वहीं अब सीरीज में 2-1 से पिछड़ने के बाद इंग्लैंड के लिए रांची टेस्ट काफी अहम माना जा रहा है। ऐसे में कप्तान बेन स्टोक्स जो पिछले साल से सिर्फ बतौर बल्लेबाज खेल रहे हैं, उन्हें चौथे टेस्ट से पहले नेट्स में गेंदबाजी अभ्यास करते हुए देखा गया। ऐसे में ये कयास भी लग रहे कि स्टोक्स इस मुकाबले में बॉलिंग करते हुए भी दिख सकते हैं। इसको लेकर स्टोक्स ने रांची टेस्ट से एक दिन पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी जवाब दिया।

ना, मुझे लगता है कि ऐसा हो सकता है और शायद नहीं भी

बेन स्टोक्स ने भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले नेट्स पर पूरी मेहनत के साथ कड़ा गेंदबाजी अभ्यास किया। वहीं इसके बाद जब उनसे मुकाबले में बॉलिंग को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि ना, मुझे लगता है कि ऐसा हो सकता है और शायद नहीं भी। हालांकि उनके इस जवाब से ये साफ नहीं हो सका कि रांची टेस्ट में वह गेंदबाजी करेंगे या नहीं। वहीं इंग्लैंड ने चौथे मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान पहले ही कर दिया है, जिसमें 2 बदलाव देखने को मिले हैं। मार्क वुड और रेहान अहमद की जगह पर ओली रॉबिन्सन और शोएब बशीर को टीम में शामिल किया गया है।

रॉबिन्सन को शामिल करने के पीछे स्टोक्स बताई ये वजह

रांची टेस्ट मैच में मार्क वुड की जगह पर ओली रॉबिन्सन को शामिल करने के फैसले को लेकर बेन स्टोक्स ने कहा कि इस विकेट को देखते हुए रॉबिन्सन हमारे लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। मुझे लगता है कि इस विकेट पर स्पिनर्स अधिक हावी रहेंगे लेकिन ओली रॉबिन्सन की लंबाई का भी हमें फायदा मिलेगा। बता दें कि इंग्लैंड की टीम अभी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तीसरे संस्करण की प्वाइंट्स टेबल में 21.87 अंक प्रतिशत के साथ 8वें स्थान पर है।

(PTI INPUTS)

ये भी पढ़ें

क्या अंपायर के गलत फैसले से हारी श्रीलंका, कप्तान ने अंपायर को कहा - 'छोड़ दो ये काम...'

यशस्वी जायसवाल ने टारगेट पर ये 3 कीर्तिमान, रांची टेस्ट में साधेंगे निशाना

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement