Sunday, May 05, 2024
Advertisement

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच की टिकट खरीदने का फैंस के पास आखिरी मौका, आज इतने बजे से बुक कर सकेंगे

India vs Pakistan: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच बीसीसीआई ने फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी का एलान किया है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: October 08, 2023 7:47 IST
India vs Pakistan- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत बनाम पाकिस्तान

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम 8 अक्टूबर को अपने अभियान का आगाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले के साथ करेगी। वहीं फैंस भारत बनाम पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को होने वाले मैच का काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने फैंस के लिए इस मैच को लेकर एक बड़ा एलान किया है। BCCI इस मुकाबले को लेकर 14 हजार और टिकट को जारी करेगा। भारत-पाक मैच की अहमियत को समझते हुए बीसीसीआई ने पिछले महीने भी अतिरिक्त टिकटों को जारी किया था।

फैंस इस तरह से बुक कर सकते टिकट

बीसीसीआई ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर अतिरिक्त 14 हजार टिकट जारी करने का एलान करने के साथ कहा कि इन टिकटों की बिक्री 8 अक्टूबर को भारतीय समयानुसर दोपहर 12 बजे से होगी। फैंस टिकट खरीदने के लिए आधिकारिक टिकट बुकिंग वेबसाइट पर जाकर इन टिकटों को खरीद सकते हैं। बता दें कि पहले इस मैच को 15 अक्टूबर को खेला जाना था, लेकिन नवरात्र शुरू होने की वजह से अहमदाबाद में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसे 14 अक्टूबर को खेला जाने का फैसला लिया गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की क्षमता 1 लाख 30 हजार है, जिसमें इस हाई-वोल्टेज मुकाबले में स्टेडियम खचाखच भरे होने की उम्मीद की जा सकती है।

वर्ल्ड कप ओपनिंग मैच देखने पहुंचे 47,000 दर्शक

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का ओपनिंग मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच इसी मैदान पर खेला गया। इस मैच को देखने के लिए करीब 47,000 दर्शक स्टेडियम पहुंचे थे। यह वर्ल्ड कप के उद्घाटन मैच को देखने पहुंची सबसे ज्यादा दर्शकों की संख्या थी। हालांकि स्टेडियम की क्षमता को देखते हुए कई स्टैंड्स खाली जरूर दिखाई दिए। बता दें कि इसी स्टेडियम में वनडे वर्ल्ड कप 2023 का खिताबी मुकाबला भी 19 नवंबर को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें

वर्ल्ड रिकॉर्ड्स से भरा रहा श्रीलंका-साउथ अफ्रीका मुकाबला, इतिहास में पहली बार हुए ये कारनामे

रोहित ने कर दिया एकदम साफ, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसा होगा टीम इंडिया का गेंदबाजी लाइन अप

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement