Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रणजी ट्रॉफी को लेकर रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने शुक्रवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि रणजी ट्रॉफी भारतीय क्रिकेट की रीढ़ की हड्डी है और इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 28, 2022 12:50 IST
रवि शास्त्री (File Photo)- India TV Hindi
Image Source : GETTY रवि शास्त्री (File Photo)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने शुक्रवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि रणजी ट्रॉफी भारतीय क्रिकेट की रीढ़ की हड्डी है और इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। रवि शास्त्री ने ट्वीट के जरिए ये बात कही। शास्त्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, "रणजी ट्रॉफी भारतीय किकेट की रीढ़ की हड्डी। अगर आपने इसे नजरअंदाज करना शुरू करते हैं तो उसी वक्त हमारा क्रिकेट रीढ़ विहीन हो जाता है।"

पूर्व भारतीय कोच शास्ती की ये टिप्पणी उस समय आई है जब रणजी ट्रॉफी के आयोजन पर कोरोना के चलते खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। बता दें, रणजी ट्ऱॉफी का आगाज इस साल 13 जनवरी में होना था लेकिन कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रॉन के चलते टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित करना पड़ा।

U19 World Cup: श्रीलंका को हरा सेमीफाइनल में पहुंचा अफगानिस्तान, खिलाड़ियों ने डांस कर मनाया जीत का जश्न

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने गुरुवार को बोर्ड की बैठक के बाद कहा, "हम रणजी ट्रॉफी को 'दो चरणों' में आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि बीसीसीआई 27 मार्च से IPL शुरू करने की योजना बना रहा है और रणजी ट्रॉफी को लंबे समय तक रोक कर रखना व्यावहारिक रूप से असंभव होगा।"

धूमल ने यह बात कई राज्य इकाइयों और बीसीसीआई आला अधिकारियों की बैठक के बाद बाद कही। इस बैठक में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह ने भी शिरकत की। 

IPL से पहले ग्लेन मैक्सवेल ने इस टीम के साथ किया 4 साल का लंबा करार

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement