Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2022: मेगा ऑक्शन से पहले आकाश चोपड़ा की बड़ी भविष्यवाणी, बताया श्रेयस अय्यर हो सकते हैं इस टीम के कप्तान!

चोपड़ा के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर आगामी सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर या फिर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान बनाए जा सकते हैं। साथ ही उन्होंने पंजाब किंग्स को सलाह दी कि वो इस खिलाड़ी एक कप्तान के तौर पर अपनी टीम के साथ ना जोड़े।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 02, 2022 12:53 IST
Shreyas Iyer of the Delhi Capitals (File pic)- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shreyas Iyer of the Delhi Capitals hits out during the Indian Premier League IPL Qualifier Final match (File pic)

Highlights

  • आकाश चोपड़ा ने कप्तानों के नाम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की
  • अय्यर RCB या फिर KKR के कप्तान बनाए जा सकते हैं: आकाश चोपड़ा
  • मार्की प्लेयर्स की लिस्ट में मेरे हिसाब से सबसे महंगे प्लेयर श्रेयस अय्यर होंगे: चोपड़ा

आईपीएल के मेगा ऑक्शन को लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो गई है। 12-13 फरवरी को होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कप्तानों के नाम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। चोपड़ा के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर आगामी सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर या फिर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान बनाए जा सकते हैं।

आकाश चोपड़ा ने युट्यूब शो में कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स या फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें श्रेयस अय्यर को ऑक्शन के दौरान खरीद सकती है और उन्हें अपना कप्तान नियुक्त कर सकती है। साथ ही उन्होंने पंजाब किंग्स को सलाह दी कि वो इस खिलाड़ी एक कप्तान के तौर पर अपनी टीम के साथ ना जोड़े। चोपड़ा ने आगे कहा कि मेरे हिसाब से टीमों को क्विंटन डी कॉक को कप्तान के तौर पर सोचना चाहिए जबकि उन्होंने वॉर्नर को लेकर कहा कि वो उन्हें किसी भी टीम के कप्तान के तौर पर नहीं देख रहे हैं। 

IPL 2022: आईपीएल में कप्तानी को लेकर बेहद उत्साहित हैं पांड्या, अहमदाबाद टीम के साथियों के लिए कही बड़ी बात

चोपड़ा ने युट्यूब शो में आगे कहा कि मार्की प्लेयर्स की लिस्ट में मेरे हिसाब से सबसे महंगे प्लेयर श्रेयस अय्यर होंगे। इशान किशन मार्की प्लेयर्स की लिस्ट में नहीं हैं और इसीलिए मेरे हिसाब से श्रेयस अय्यर सबसे महंगे प्लेयर साबित होंगे। वहीं, चोपड़ा के अनुसार डी कॉक सबसे मंहगे मार्की प्लेयर जबकि रबाडा सबसे मंहगे मार्की गेंदबाज बन सकते हैं। चोपड़ा ने साथ ही लिस्ट में जोफ्रा आर्चर का नाम डाले जाने पर हैरानी जताई।

आपको बता दें कि आईपीएल का मेगा ऑक्शन 12-13 फरवरी को आयोजित किया जाएगा जिसमें जिसमें कुल 590 खिलाड़ियों की बोली लगेगी। इसमें 370 भारतीय और 220 विदेशी खिलाड़ी हैं जबकि 300 से ज्यादा अनकैप्ड खिलाड़ी भी शामिल हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement