Friday, May 03, 2024
Advertisement

IPL 2022 : लखनऊ सुपर जायंट्स को मिला मार्क वुड का रिप्लेसमेंट, इस धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री

अब लखनऊ सुपरजायंट्स ने उनका रिप्लेसमेंट खोज निकाला है। पता चला है कि मार्क वुड का रिप्लेसमेंट एंड्र्यू टाय होंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 23, 2022 21:03 IST
 Andrew Tye- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES  Andrew Tye

Highlights

  • आईपीएल में पहली बार हिस्सा ले रही है लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम
  • चोट के कारण आईपीएल के 15वें सीजन से बाहर हो गए थे मार्क वुड
  • लखनऊ सुपरजायंट्स ने रिप्लेसमेंट की खोज पूरी कर ली राहत की सांस

आईपीएल 2022 के आगाज में अब चंद ही दिन शेष रहे गए हैं, लेकिन इस बीच कुछ खिलाड़ियों के आईपीएल से नाम वापस लेने के कारण टीमें समस्या से गुजर रही हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर हो रहे हैं। भारत के ही कई खिलाड़ी इस वकत एनसीए में हैं और शुरुआती कुछ मैच मिस कर सकते हैं। इस बीच आईपीएल की दो नई टीमों में से एक लखनऊ सुपरजाएंट्स के लिए उस वक्त संकट खड़ा हो गया था, जब तेज गेंदबाज मार्क वुड चोटिल होने के कारण आईपीएल से बाहर हो गए। अब टीम ने उनका रिप्लेसमेंट खोज निकाला है। पता चला है कि मार्क वुड का रिप्लेसमेंट एंड्र्यू टाय होंगे। वे जल्द ही टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

एंड्रयू टाय कई टीमों से खेल चुके हैं आईपीएल 

एंड्र्यू टाय का नाम आईपीएल के लिए नया नहीं है। वे कई सालों से आईपीएल का हिस्सा रहे हैं, लेकिन उन्हें खेलने का बहुत ज्यादा मौका नहीं मिला है। लेकिन वे टीमों के साथ जरूर रहे। वे कई टीमों के लिए खेल चुके हैं, इसलिए उनके पास बहुत ज्यादा अनुभव है। अब से कुछ ही देर पहले आईपीएल के ट्विरट हैंडल से ये जानकारी दी गई। इसमें कहा गया है कि एंड्रयू टाय चोटिल मार्क वुड के रिप्लेसमेंट के रूप में लखनऊ सुपर जायंट्स में शामिल हुए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement