Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

पृथ्वी शॉ को लेकर सहवाग से भिड़ा ये दिग्गज, IPL के बीच मचा बड़ा बवाल

पृथ्वी शॉ की बैटिंग को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने एक बड़ा बयान दिया। जिसपर अब एक दिग्गज ने जवाब दिया है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 05, 2023 17:13 IST
Prithvi Shaw- India TV Hindi
Image Source : PTI Prithvi Shaw

IPL 2023: आईपीएल 2023 की शुरुआत भी हर बार की तरह धमाकेदार अंदाज में हुई है। पहले 7 मैचों में ही टीमों के बीच कांटे का मुकाबले देखने को मिले हैं। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। ये टीम अपने पहले दोनों मुकाबले हारने वाली इकलौती आईपीएल टीम है। वहीं इस टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा है। जिसके लिए उन्हें वीरेंद्र सहवाग ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। लेकिन अब सहवाग को दिल्ली की टीम के असिस्टेंट कोच ने जवाब दिया है।

सहवाग ने शॉ को क्या कहा? 

सहवाग ने शॉ के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें अपनी गलतियों से कुछ सीखना चाहिए। सहवाग ने कहा कि शॉ को शुभमन गिल को देखना चाहिए, उन्होंने साथ में अंडर-19 क्रिकेट खेला और अब वो भारत के लिए तीनों फॉर्मेट खेल रहे हैं। लेकिन शॉ अभी भी आईपीएल में स्ट्रगल ही कर रहे हैं। यहां तक कि रुतुराज गायकवाड़ भी एक सीजन में 600 रन बना चुके हैं।

आगरकर ने दिया जवाब

सहवाग की बात का अब दिल्ली के असिस्टेंट कोच अजीत आगरकर ने चौंकाने वाला जवाब दिया है। आगरकर ने कहा कि शॉ ने पहले रन बनाए हैं। वो एक ऐसा खिलाड़ी है जिसने अपने टेस्ट डेब्यू पर ही शतक ठोक दिया था। ऐसे एक-दो खिलाड़ियों को निशाना नहीं बनाना चाहिए। हमारे पूरे टॉप ऑर्डर ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। हमें ऐसी शुरुआत नहीं मिली जिसकी उम्मीद थी, इसलिए किसी खिलाड़ी की आलोचना करना ठीक नहीं है। हमारी टीम को सुधार करने की जरूरत है।

ऐसा रहा है करियर

शॉ के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्हें 65 पारियों में अबतक बल्लेबाजी की है। इस दौरान उन्होंने 24.72 की औसत से 1607 रन बनाए। शॉ ने इस दौरान 12 फिफ्टी मारी हैं, जबकि उनका बेस्ट स्कोर 99 रन रहा है। वहीं वो 147 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हैं। ये खिलाड़ी लंबे समय से कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement