Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स ने किया बड़ा बदलाव, IPL 2023 में अब ऐसी दिखेगी टीम

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने रविवार को एक बड़ा ऐलान करते हुए अपनी टीम में एक बदलाव किया है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 19, 2023 19:01 IST
Delhi Capitals, IPL 2023- India TV Hindi
Image Source : TWITTER (DC) दिल्ली कैपिटल्स ने किए बदलाव

IPL 2023: आईपीएल 2023 शुरू होने में अब कुछ ही दिन रह गए हैं। सभी टीमें इस मेगा इवेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है। लगभग सभी टीमों ने इस साल के लिए अपने जर्सी की नई तस्वीरें भी जारी कर दी है। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भी बड़ा बदलाव कर अपनी नई जर्सी को लॉन्च कर दिया है। रविवार को दिल्ली कैपिटल्स की नई जर्सी पूरे दिन सोशल मीडिया पर छाई रही। फैंस इस जर्सी को लेकर अपने रिएक्श सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

क्या बोले टीम के खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स के कुछ खिलाड़ियों चेतन सकारिया, रिपल पटेल, अमन खान और प्रवीण दुबे ने सवेरा संघ के सुविधा से वंचित बच्चों के समूह के सामने आधिकारिक जर्सी को लॉन्च किया। ये बच्चे टीम की आईपीएल जर्सी 2023 के पहले लाभार्थी बन गए। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सकारिया ने कहा, "मुझे जर्सी का अच्छा अहसास हुआ। हम मौजूदा समय में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं और सभी खिलाड़ी घरेलू सीजन में खेलने के बाद डीसी कैम्प में आ गए हैं। हर कोई अच्छी फॉर्म में है।"

रिपल ने कहा, "दिल्ली कैपिटल्स जर्सी लांच इवेंट में ऊर्जा जबरदस्त है। जर्सी बहुत अच्छी बनी है। दिल्ली कैपिटल्स कैंप में मूड शानदार है और हम आगामी सीजन की अच्छी तैयारी कर रहे हैं।" पिछले आईपीएल सीजन में दिल्ली प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गयी थी। वह 14 मैचों में 14 अंक लेकर पांचवें स्थान पर रही थी। दिल्ली कैपिटल्स अपने अभियान की शुरूआत एक अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में करेगी।

दिल्ली को खलेगी ऋषभ की कमी

आईपीएल 2023 में ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा नहीं होंगे। टीम इस साल उनके बिना मैदान पर उतरेगी। पिछले साल दिसंबर के महीने में ऋषभ पंत एक कार एक्सिडेंट का शिकार हो गए थे। उन्हें इस हादरे में कई गंभीर इंजरी भी हो गई थी। ऋषभ इस वक्त अपनी इंजरी से उबर रहे हैं। उनकी गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर टीम के नए कप्तान होंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement