Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2023 के बीच RCB में इस खिलाड़ी की वापसी, अगले मैच में खेलना लगभग तय

IPL 2023: आरसीबी की टीम के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। बीच सीजन उनकी टीम में एक धाकड़ खिलाड़ी की वापसी होने जा रही है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 25, 2023 10:35 IST
Royal Challengers Bangalore- India TV Hindi
Image Source : PTI रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर

IPL 2023 का आधा सीजन लगभग गुजर चुका है। इस साल सभी टीमों का लेवल भी पता चल गया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम के बारे में बात करे तो उन्होंने अब तक कुल 7 मैच खेल लिए हैं। जिसमें उन्हें चार में जीत और तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इसी बीच आरसीबी की टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। टीम का एक खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हो चुका है। इस खिलाड़ी के फिट होने से आरसीबी की टीम और भी मजबूत हो गई है। आरसीबी ने खुद इस खिलाड़ी के फिटनेस को लेकर अपडेट दिया। 

इस खिलाड़ी की हो रही है वापसी 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बल्लेबाजों ने इस साल अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन गेंदबाजों ने अब तक इस सीजन निराश किया है। ऐसे में आरसीबी को एक ऐसे गेंदबाज की जरूरत थी जो टीम को और मजबूती प्रदान करे। अब उनकी ये समस्या भी हल हो चुकी है। दरअसल सीजन इंजरी के कारण एक भी मैच नहीं खेल सके जोश हेजलवुड अब फिट हो चुके हैं और आरसीबी के लिए अगले मैच में उपलब्ध हो सकते हैं। आरसीबी ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने हेजलवुड की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि वह लगभग 100% फिट हो चुके हैं। इस तस्वीर में हेजलवुड गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं।

टीम को मिलेगी मजबूती

जोश हेजलवुड के आ जाने से आरसीबी की टीम और भी मजबूत हो चुकी है। उनके आईपीएल स्टेट्स पर एक नजर डाले तो उन्होंने 24 मैचों में 8.02 की इकॉनमी से 32 विकेट लिए हैं। साल 2022 में आरसीबी ने उन्हें 7.75 करोड़ रुपये में अपने स्क्वॉड में शामिल किया था। उस सीजन हेजलवुड ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 12 मैचों में 8.11 की इकॉनमी 20 विकेट झटके थे। आरसीबी के पास पावरप्ले में मोहम्मज सिराज के अलावा जोश हेजलवुड जैसे खिलाड़ी भी होंगे। ऐसे में बल्लेबाजी के साथ-साथ उनकी टीम गेंदबाजी में भी कमाल करने को तैयार हो जाएगी। आरसीबी को अपना अगला मुकाबला बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है। ऐसे में कप्तान डेविड विली की जगह हेजलवुड को खिला सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement