Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2023 LSG vs DC: अपनी Dream 11 टीम में किसे देंगे मौका, कौन होगा कैप्टन? जानें फैंटेसी टिप्स

IPL 2023 LSG vs DC Dream 11 Prediction: लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आज अपने आईपीएल 16 के अभियान की शुरुआत करने जा रही हैं।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 07, 2023 9:27 IST
IPL 2023 LSG vs DC Dream 11 Prediction- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV IPL 2023 LSG vs DC Dream 11 Prediction

IPL 2023 LSG vs DC Dream 11 Prediction: आईपीएल 2023 के तीसरे मुकाबले में आमना-सामना होगा लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच। लखनऊ की टीम अपने होम ग्राउंड पर नए अंदाज में उतरेगी। इस टीम ने पिछले सीजन डेब्यू किया था और केएल राहुल की कप्तानी में प्लेऑफ में जगह भी बनाई थी। उधर दिल्ली का प्रदर्शन पिछले सीजन ऋषभ पंत की कप्तानी में कुछ खास नहीं रहा था और टीम पांचवें स्थान पर रही थी। अब इस बार दिल्ली की कमान डेविड वॉर्नर संभाल रहे हैं। दोनों टीमों की प्लेइंग 11 क्या हो सकती है इस पर तो हम जानकारी दे चुके हैं, अब नजर डालते हैं आज के ड्रीम 11 प्रेडिक्शन पर।

आज के मुकाबले में कई स्टार खिलाड़ी आमने-सामने होंगे। वहीं विकेटकीपर को लेकर दोनों टीमों के नामों में कंफ्यूजन रहने वाला है। ऐसे में ड्रीम 11 टीम बनाना काफी रोचक हो जाता है। उसके लिए कुछ खास फैंटेसी टिप्स जानना भी आपके लिए बेहद जरूरी है। मुकाबला लखनऊ की पिच पर है तो यह कुछ धीमी रह सकती है। हाल ही में भारत और न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान एक टी20 मुकाबला यहां हुआ था और बेहद लो स्कोरिंग मैच देखने को मिला था। ऐसे में स्पिनर्स इस पिच पर असरदार साबित हो सकते हैं। तो ड्रीम 11 टीम बनाते वक्त इस खास टिप का ध्यान जरूर रखें। वहीं आईपीएल का मुकाबला है तो केएल राहुल, मिचेल मार्श, रोवमेन पॉवेल, निकोलस पूरन और अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ियों को गलती से भी लेना मत भूलिएगा।

देखते हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

LSG: केएल राहुल (कप्‍तान), दीपक हुड्डा, काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन (विकेट कीपर), आयुष बडोनी, मनन वोहरा, क्रुणाल पांड्या, जयदेव उनादकट, रवि बिश्नोई, मार्क वुड।

DC: डेविड वार्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, मनीष पांडे, सरफराज खान (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, अमन खान, चेतन सकरिया/खलील अहमद, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार।

क्या हो सकती है आपकी Dream 11 टीम?

विकेटकीपर: निकोलस पूरन

बल्लेबाज: डेविड वॉर्नर, केएल राहुल, रोवमेन पॉवेल, दीपक हुड्डा
ऑलराउंडर: मिचेल मार्श, अक्षर पटेल, मार्कस स्टॉयनिस
गेंदबाज: आवेश खान, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई
कप्तान: केएल राहुल
उपकप्तान: मिचेल मार्श

यह भी पढ़ें:-

Delhi Capitals Playing 11: लखनऊ के खिलाफ दिल्ली का क्या होगा प्लान, जानें कैसे हो सकती है प्लेइंग 11

IPL 2023 PBKS vs KKR: शिखर धवन और नितीश राणा के लिए चुनौती, किसे देंगे Playing 11 में मौका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement