Friday, May 10, 2024
Advertisement

IPL 2023: पंजाब किंग्स के गेंदबाजों को लेकर कोच का बड़ा बयान, अगले मैच में करेंगे ये काम

IPL 2023: पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ बेहद खराब गेंदबाजी की है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 29, 2023 15:48 IST
Arshdeep Singh, Rahul Chahar- India TV Hindi
Image Source : AP अर्शदीप सिंह और राहुल चाहर

IPL 2023 में शुक्रवार को लखनऊ सुपर जाइंट्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच पंजाब किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 56 रनों से हरा दिया। इस मैच में मिली हार के बाद पंजाब किंग्स को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। पॉइंट्स टेबल पर उनके पास टॉप चार में आने का अच्छा मौका था, लेकिन उन्होंने उस मौके को भी गंवा दिया। इसी बीच पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने अपनी हार पर रिएक्ट किया है।

गेंदबाजों को लेकर कही ये बात

वसीम जाफर ने लखनऊ सुपर जाइंट्स से मिली करारी हार के बाद कहा कि यह ऐसा दिन था जब विरोधी टीम की हर रणनीति कारगर साबित हुई। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर पांच विकेट पर 257 रन बनाए। जवाब में पंजाब की टीम 19.5 ओवर में 201 रन ही बना सकी। इस मैच में मिली जीत के साथ ही केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। जाफर अपने फनी ट्वीट और मीम शेयर करने के लिए जाने जाते हैं उन्होंने इस मैच के बाद अपने गेंदबाजों पर भरोसा जताया है। 

क्या बोले जाफर

जाफर ने मैच के बाद कहा कि यह ऐसा दिन था जब विरोधी टीम का हर दाव चल गया। लेकिन हमारे गेंदबाज मजबूती से वापसी करेंगे। उन्होंने कहा हमारे गेंदबाज नहीं चल सके। उन्होंने पावरप्ले में आक्रामक शुरुआत की और रूके ही नहीं। उनका हर बल्लेबाज चला। आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन। जब कोई ऐसे खेलता है तो उसे रोकना मुश्किल होता है। पावरप्ले के बाद भी उन्होंने लय नहीं खोई।

जाफर ने आगे कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है लेकिन गेंदबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा। उन्होंने कहा कि यह चिंता का सबब नहीं है। इससे पहले भी हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उनके लिए यह एक खराब दिन था। हमें प्लान बी रखना चाहिए था। 

इस मैच में लखनऊ के सभी बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए हैं। वहीं पंजाब के सभी गेंदबाजों की क्लास भी लगाई गई। राहुल चाहर के अलावा पंजाब का कोई भी गेंदबाज ऐसा नहीं रहा जिसकी इकॉनमी इस मैच में 12 से कम की रही हो। गेंदबाजों के प्रदर्शन से यह साफ हो रहा है कि पंजाब को इस यूनिट पर बहुत काम करने की जरूरत है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement