Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2023 MI vs KKR: मुंबई इंडियंस को मिली दूसरी जीत, केकेआर की हार से वेंकटेश अय्यर के शतक पर फिरा पानी

IPL 2023 MI vs KKR: मुंबई इंडियंस ने अपने चौथे मुकाबले में सीजन की दूसरी जीत दर्ज कर ली है। वहीं केकेआर को तीसरी हार का सामना करना पड़ा है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: April 16, 2023 19:33 IST
मुंबई इंडियंस की...- India TV Hindi
Image Source : AP मुंबई इंडियंस की दूसरी जीत

IPL 2023 MI vs KKR: आईपीएल 2023 के 22वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम के सामने कोलकाता नाइट राइ़डर्स की चुनौती थी। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने अपनी सीजन की दूसरी जीत दर्ज करते हुए केकेआर को 5 विकेट से हरा दिया। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स को टूर्नामेंट की तीसरी हार झेलनी पड़ी है। इस जीत के साथ मुंबई के चार मैचों में चार अंक हो गए हैं। वहीं केकेआर की टीम 5 मैचों में सिर्फ 2 जीत के साथ 4 अंक पर ही रह गई है। मुंबई के लिए इस मैच में कप्तानी सूर्यकुमार यादव ने की थी। रोहित शर्मा इस मैच में बतौर इम्पैक्ट प्लेयर उतरे थे।

इस मैच में टॉस हारकर केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और शुरुआत कुछ खास नहीं रही। एन जगदीशन बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए इसके बाद रहमानुल्लाह गुरबाज भी सिर्फ 8 रन ही बना पाए। फिर वेंकटेश अय्यर ने एक छोर से मोर्चा संभाले रखा। कप्तान नितीश राणा उनका साथ नहीं दे सके और सिर्फ 5 रन ही बना पाए। शार्दुल ठाकुर ने 13 रन बनाए और चौथे विकेट के लिए अय्यर के साथ 50 रनों की पार्टनरशिप की। वेंकटेश अय्यर ने 49 गेंदों पर शतक पूरा किया और 51 गेदों पर 104 रनों की पारी खेली। केकेआर ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 185 रन बनाए।

ईशान की ताबड़तोड़ पारी, सूर्या ने पाया फॉर्म

 

जवाब में मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी रही। ईशान किशन ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 25 गेंदों पर 58 रन बनाए। रोहित शर्मा ने भी 13 गेंदों पर 20 रन बनाते हुए अच्छी शुरुआती की पर इसे वह आगे नहीं ले जा सके। आज के मैच के कप्तान और लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदों पर 43 रनों की अच्छी पारी खेली। अंत में टिम डेविड ने 13 गेंदों पर 24 रनों की पारी खेली। इसी के साथ मुंबई ने 17.4 ओवर में 5 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें

मुंबई इंडियंस ने अब 4 मैचों में से दो जीत लिए हैं। उधर केकेआर की टीम पांच में से तीन मुकाबले हार चुकी है। गुजरात के खिलाफ रिंकू सिंह के पांच छक्कों की बदौलत शानदार जीत दर्ज करने के बाद से टीम को दो लगातार हार झेलनी पड़ी हैं। पॉइंट्स टेबल में मुंबई 4 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है तो केकेआर की टीम हारकर भी 4 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

यह भी पढ़ें:-

IPL 2023 के बीच BCCI का ऐतिहासिक फैसला, इन टूर्नामेंट की Prize Money में हुआ बड़ा इजाफा

अर्जुन तेंदुलकर के डेब्यू पर KKR के इस बल्लेबाज ने लूटी महफिल, 49 गेंदों पर ठोक दी पहली IPL सेंचुरी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement