Friday, May 03, 2024
Advertisement

10 साल से टीम इंडिया में नहीं मिल पाया मौका, IPL 2023 में फिर चमक उठी इस खिलाड़ी की किस्मत

टीम इंडिया का एक खिलाड़ी जोकि 10 साल से बाहर है उसकी किस्मत आईपीएल में चमक उठी है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 03, 2023 18:53 IST
Mumbai Indians- India TV Hindi
Image Source : IPL Mumbai Indians

IPL 2023: आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल में शुरू से ही कुछ धमाकेदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। वहीं आईपीएल में फैंस कुछ ऐसे खिलाड़ियों को भी एक बार फिर से देख पा रहे हैं, जिनको उन्होंने लंबे समय से नहीं देखा था। ऐसे ही एक खिलाड़ी की बात हम अपनी रिपोर्ट में करने जा रहे हैं, जोकि करीब 10 साल से टीम से बाहर रहा, लेकिन आईपीएल में उसने जलवे दिखाने शुरू कर दिए हैं।

10 साल से टीम से बाहर है ये खिलाड़ी

हम जिस खिलाड़ी की बात करे रहे हैं उनका नाम है पीयूष चावला। पीयूष चावला इस सीजन में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं। रविवार को दूसरे मुकाबले में मुंबई की टीम ने चावला को प्लेइंग 11 में मौका दिया। इस खिलाड़ी ने अपने चार ओवरों में किफायती गेंदबाजी करते हुए 26 रन दिए। उन्हें 2022 में ऑक्शन के दौरान किसी टीम ने नहीं खरीदा था, लेकिन 2023 में फिर एक बार इस खिलाड़ी की वापसी हुई। 

बता दें कि पीयूष चावला भारत की 2011 वर्ल्ड कप विनिंग टीम का भी हिस्सा थे। लेकिन फिर 2012 के बाद से इस खिलाड़ी को फिर से टीम में वापसी का मौका नहीं मिल पाया। लेकिन ये खिलाड़ी लगातार आईपीएल खेल रहा है। वहीं आईपीएल 2021 में भी चावला मुंबई इंडियंस की टीम में ही शामिल थे। इसके पहले उन्होंने लंबे समय तक केकेआर के लिए शानदार प्रदर्शन किया है।

मुंबई की शर्मनाक हार

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 172 रनों का टारगेट दिया, जिसे आरसीबी की टीम ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मुंबई इंडियंस के लिए तिलक वर्मा ने 84 रनों की पारी खेली और उनकी वजह से ही मुंबई की टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई। वहीं, आरसीबी के लिए विराट कोहली और फॉफ डु प्लेसिस ने शानदार पारियां खेली। डु प्लेसिस ने 73 रन और कोहली ने 82 रन बनाए। विराट ने छक्का लगाकर आरसीबी को टीम को जीत दिलाई।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement