Monday, July 22, 2024
Advertisement

SRH के इस खिलाड़ी से हो जाएं सावधान! फॉर्म देख थर-थर कांपेगी IPL की सभी टीम

IPL 2023: आईपीएल से ठीक पहले SRH की टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है। उनकी टीम का एक बल्लेबाज शानदार फॉर्म में है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: March 04, 2023 13:15 IST
SRH, IPL 2023- India TV Hindi
Image Source : IPL/BCCI SRH टीम का बल्लेबाज

IPL 2023 का पहला मैच 31 मार्च से खेला जाएगा। इस सीजन के शुरू होने से पहले SRH की टीम के लिए अच्छी खबर है। टीम का एक खिलाड़ी गजब के फॉर्म में लौट आया है। इस खिलाड़ी के फॉर्म को देख सामने वाली टीमें सावधान हो गई है। हम बात कर रहे हैं सनराइजर्स हैदराबाद टीम के नए कप्तान के बारे में। आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले हैदराबाद की टीम ने एडेन मार्कराम को अपनी टीम का कप्तान बनाया है। इधर कप्तान बनाते ही एडेन मार्कराम ने एक मैच में शतक लगा दिया है।

खेल दी शानदार पारी

साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज की टीम के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में एडेन मार्कराम ने शानदार शतक लगा अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। टेस्ट मैच के पहले ही दिन मार्कराम ने कमाल कर दिया। उनकी इस पारी के दमपर साउथ अफ्रीका ने 8 विकेट के नुकसान पर 314 रन बना लिए हैं। मार्कराम ने इस मैच में 115 रनों की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 18 चौके लगाए। यह उनके टेस्ट करियर का छठा शतक था।

साउथ अफ्रीका के टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने के फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की लेकिन टीम के पूर्व कप्तान डीन एल्गर 71 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद टीम एक विकेट एक छोर से गिरने शुरू हो गए लेकिन टीम के सलामी बल्लेबाज एडेन मार्कराम ने पारी को एक ओर से संभाले रखा। पहले विकेट के लिए एडेन मार्कराम और डीन एल्गर ने 141 रनों की पारी खेली।

SRH के लिए अच्छे संकेत

एडेन मार्कराम का यह शानदार फॉर्म आईपीएल में SRH के लिए अच्छे संकेत है। SRH की टीम ने इसी साल उन्हें अपना कप्तान बनाया है। एडेन मार्कराम की ही कप्तानी में साउथ अफ्रीका में खेले गए SA20 लीग में सनराइजर्स ईस्टर्न केप की टीम चैंपियन बनी थी। SRH की टीम पिछले दो सालों से एसे बल्लेबाज की तलाश में थी जो उनके लिए डेविड वॉर्नर के रिप्लेस कर सके और टीम की कप्तानी भी कर सके। उनके लिए यह काम एडेन मार्कराम ने किया है।

यह भी पढ़े

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement