Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

IPL 2023: KKR के खिलाफ यश की पिटाई का असर उनके घर पर भी दिखा, मां ने लिया ये फैसला

IPL 2023: केकेआर के खिलाफ अंतिम ओवर में 5 छक्के खाने के बाद यश दयाल ने की मां ने एक बड़ा फैसला ले लिया था।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 11, 2023 14:12 IST
Yash Dayal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER (KKR) Yash Dayal

IPL 2023: आईपीएल 2023 में लगभग सभी मुकाबले रोमांच से भरे रहे हैं। सीजन का 12वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था। इस मैच के अंतिम ओवर में केकेआर के रिंकू सिंह ने लगातार पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाकर अपनी टीम को मैच जिताया था। जाहिर सी बात है इस मैच में पांच छक्के खाने वाले यश दयाल का मनोबल पूरी तरह से टूट गया होगा। यहां तक कि इस मैच के बाद उनके घर पर भी इसका असर दिखा। 

घर पर हुआ कुछ ऐसा

रिंकू सिंह के पांच छक्कों के बाद जहां उनके घर में उत्सव का माहौल बन गया वही उत्तर प्रदेश के उनके साथी यश दयाल के घर में मातम पसर गया और आलम यह था कि उनकी मां ने खाना छोड़ दिया था। उत्तर प्रदेश के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज यश दयाल की गेंदों पर राज्य के उनके साथी रिंकू ने लगातार पांच छक्के लगाए जिससे इलाहाबाद स्थित उनके घर में उनकी मां राधा दयाल बेसुध हो गई और उन्होंने खाना पीना बंद कर दिया। 

टीम के खिलाड़ियों ने दिया साथ

यश के पिता चंद्रपाल दयाल ने पीटीआई से कहा कि रविवार का दिन उनके परिवार के लिए किसी दुस्वप्न की तरह था। यश की बड़ी बहन शुचि ने इसके बाद अपनी मां की देखभाल की। चंद्रपाल ने कहा कि खेलों में ऐसा समय आता है। यहां तक कि जिंदगी में भी आपको असफलताएं मिलती हैं। ऐसे में मजबूत बने रहना महत्वपूर्ण होता है। गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या सहित टीम के सभी खिलाड़ियों ने इस मौके पर यश का साथ दिया। उनके पिता ने कहा कि टीम के सभी साथियों ने उसे अपने पास बिठाकर सांत्वना दी। बाद में नाच गाना भी हुआ और खिलाड़ियों ने यश के साथ अच्छे पल बिताए।

केकेआर ने भी बढ़ाया मनोबल

आपको बाता दे कि गुजरात के लिए खेलने वाले यश दयाल के लिए केकेआर में भी मनोबल बढ़ाने का काम किया। केकेआर ने अपने सोशल मीडिया पर यश के लिए लिखा कि चिन अप, लेड (बालक)। बस एक खराब दिन क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के लिए होता है। आप एक चैंपियन हैं, यश, और आप मजबूत वापसी करने वाले हैं। केकेआर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement