Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IPL 2023: रिंकू सिंह की बल्लेबाजी देख बुरी तरह भड़के युवराज सिंह, ट्विटर पर निकाली भड़ास

IPL 2023: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह की बल्लेबाजी को लेकर अपनी राय रखी है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 21, 2023 10:16 IST
Yuvraj Singh, Rinku Singh- India TV Hindi
Image Source : GETTY/PTI युवराज सिंह और रिंकू सिंह

IPL 2023: कोलकाता नाईट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच गुरुवार को एक लो स्कोरिंग रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने अंतिम गेंद पर मुकाबला जीत लिया। केकेआर ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 127 रन ही बनाए। इस दौरान केकेआर का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास न कर सका। जब केकेआर की पारी लड़खड़ा रही थी, तब फैंस को एक बार फिर से रिंकू सिंह से उम्मीदे जगी। लेकिन रिंकू सिंह भी इस मैच में रन नहीं बना सके। रिंकू एक खराब शॉट खेलते हुए अक्षर पटेल की गेंद पर कैच आउट हो गए। उनकी इस गलती को लेकर पूर्व महान भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह ने उन्हें जमकर सुनाया है।

युवराज ने लगाई क्लास

केकेआर के लिए खराब बल्लेबाजी करते हुए रिंकू सिंह के आउट होने के बाद युवराज खुद को रोक नहीं सके और उनकी क्लास लगा डाली। युवराज ने रिंकू सिंह के अलावा मंदीप को भी सुनाया। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि इस स्थिति में मंदीप और रिंकू सिंह के खेलने के तरीके से खुश नहीं हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका आत्मविश्वास कितना ऊंचा हो गया है, जब विकेट गिर रहे हों तो एक साझेदारी सारे जोखिम को कम कर देता है। आपको 15 ओवर तक वनडे की तरह बल्लेबाजी करने की जरूरत थी। क्योंकि अंत में रसल बल्लेबाजी करने के लिए आने वाले थे। युवाराज के इस ट्वीट के पूरी तरह ये साफ हो गया कि वह रिंकू सिंह के बल्लेबाजी के बिल्कुल खुश नहीं हैं।

कैसा रहा मैच का हाल

केकेआर को दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच में दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी कोलकाता की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में दसों विकट खोकर 127 रन बनाए। दूसरी पारी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस टारगेट को भी चेज करते हुए मुश्किल में नजर आई। दिल्ली ने अंतिम ओवर में इस टारगेट को हासिल किया। उन्होंने 19.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाए और यह मैच जीत लिया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह सीजन की पहली जीत है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement