Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2024: RCB को हराकर लखनऊ की Points Table में लंबी छलांग, पहले नंबर पर बरकरार ये टीम

IPL 2024 Points Table: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मिली जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स को प्वॉइंट्स टेबल में बड़ा फायदा हुआ है। दूसरी ओर आरसीबी का खराब खेल जारी है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: April 03, 2024 6:44 IST
IPL 2024 Latest Points Table- India TV Hindi
Image Source : IPL RCB को हराकर लखनऊ की Points Table में लंबी छलांग

IPL 2024 Latest Points Table: आईपीएल 2024 का 15वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमों के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 28 रनों से बाजी मारी। इस जीत से साथ लखनऊ सुपर जायंट्स को प्वॉइंट्स टेबल में बड़ा फायदा हुआ है। वहीं, सीजन की तीसरी हार के बाद आरसीबी का हाल और भी बुरा हो गया है। 

LSG की Points Table में लंबी छलांग

लखनऊ सुपर जायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर इस सीजन की दूसरी जीत हासिल की। वहीं, उसे अभी तक सिर्फ 1 मैच में ही हार का सामना करना पड़ा है। इन दो जीत के साथ लखनऊ सुपर जायंट्स के 4 अंक हो गए हैं और वह प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई है। लखनऊ सुपर जायंट्स को 2 पायदान का फायदा हुआ है। इससे पहले पहले छठे नंबर पर थी। दूसरी और LSG की जीत के बाद गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद को 1-1 पायदान का नुकसान हुआ है। 

RCB को मिली सीजन की तीसरी हार 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की शुरुआत इस सीजन में भी खराब रही है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इस सीजन में अभी तक 4 मैच खेले हैं। इनमें से 3 मैच में आरसीबी की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इनमें से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 2 मैच तो अपने घर पर ही हारे हैं। इन तीन हार के साथ वह प्वॉइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर है और उनका नेट रन रेट -0.876 हो गया है। 

पहले नंबर पर बरकरार ये टीम

राजस्थान रॉयल्स की टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर बनी हुई है। राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में अभी तक 3 मैच खेले हैं और सभी मैचों में जीत हासिल की है। वहीं, 2 मैचों में 2 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम दूसरे नंबर पर है। दूसरी और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम तीसरे नंबर पर बनी हुई है। 

ये भी पढ़ें

21 साल की उम्र में ही मयंक यादव ने रचा इतिहास, IPL के इतिहास में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

IPL 2024 Orange Cap: सिर्फ 22 रन बनाकर पहले नंबर पर पहुंचे विराट कोहली, रियान पराग हुए पीछे

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement