Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2024 Points Table में CSK पहुंची टॉप पर, गुजरात टाइटंस का हुआ बुरा हाल; टॉप-4 में आई ये टीम

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 17वें सीजन के अपने दूसरे मुकाबले में 63 रनों की बड़ी जीत हासिल करने के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। वहीं गुजरात को मिली इस हार की वजह से वह अब सीधे छठे स्थान पर पहुंच गई है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 27, 2024 6:55 IST
Chennai Super Kings vs Gujarat Titans- India TV Hindi
Image Source : PTI चेन्नई सुपर किंग्स की टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2024 में मैच जीतने के बाद।

IPL 2024 Points Table: चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने होम ग्राउंड पर खेले गए मुकाबले में एकतरफा 63 रनों से जीत हासिल करने के साथ प्वाइंट्स टेबल के टॉप पर पहुंच गई है। इस मैच में गुजरात की टीम को 207 रनों का बड़ा टारगेट मिला था, लेकिन वह 20 ओवरों में 143 रनों के स्कोर तक ही पहुंचने में कामयाब हो सके। इस हार से गुजरात जहां टॉप-4 से बाहर हो गई है तो वहीं उनका नेट रनरेट भी काफी खराब हुआ है। गुजरात टाइटंस की टीम अब 2 मैचों में 1 जीत और एक हार के बाद 2 अंकों के साथ छठे स्थान पर है, जिसमें उनका नेट रनरेट -1.425 का है, इस मैच से पहले जीटी प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर थी।

पंजाब किंग्स पहुंची चौथे स्थान पर

चेन्नई सुपर किंग्स की गुजरात टाइटंस के खिलाफ 63 रनों की बड़ी जीत का फायदा पंजाब किंग्स को मिला है, जो अब प्वाइंट्स टेबल में सीधे चौथे स्थान पर पहुंच गई है। पंजाब की टीम ने अब तक इस सीजन 2 मुकाबले खेले हैं, जिसमें एक में जीत जबकि एक में हार का सामना किया है, वहीं उनका नेट रनरेट 0.025 का है। वहीं दूसरे स्थान पर राजस्थान रॉयल्स की टीम 2 अंकों के साथ है, जिसमें उनका नेट रनरेट 1.00 का है, जबकि तीसरे स्थान पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम है, जिन्होंने अब तक सिर्फ एक ही मुकाबला खेला है और उसमें उन्होंने शानदार जीत हासिल की है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम जो अब तक 2 मुकाबले खेलकर एक में जीत हासिल की है, वह प्वाइंट्स टेबल में 5वें नंबर हैं और उनका नेट रनरेट -0.180 का है।

मुंबई इंडियंस 8वें तो लखनऊ अंतिम पायदान पर

प्वाइंट्स टेबल में अन्य टीमों की स्थिति को देखा जाए तो 7वें नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है जिन्होंने एक मुकाबला खेला है और उसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। एसआरएच का नेट रनरेट  -0.200 का है। इसके बाद मुंबई इंडियंस की टीम 8वें स्थान पर है, जिनको भी इस सीजन अपने पहले मुकाबले में करीबी हार का सामना करना पड़ा। मुंबई का अभी नेट रनरेट -0.300 का है। प्वाइंट्स टेबल में अंतिम 2 स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम है, जिसमें दोनों को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली कैपिटल्स का नेट रनरेट जहां -0.455 का है तो वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स का -1.00 का है।

ये भी पढ़ें

 

IPL 2024 के बीच इन दो खिलाड़ियों के लिए बुरी, सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट से किए गए बाहर

एशिया कप 2024 के शेड्यूल का ऐलान, एक ही ग्रुप में भारत-पाकिस्तान, इस तारीख को होगी भिड़ंत

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement