Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

IPL 2024 Points Table: सनराइजर्स हैदराबाद की जीत से CSK को हुआ नुकसान, पहुंची इस स्थान पर

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले को 67 रनों से अपने नाम करने के साथ प्वाइंट्स टेबल में भी लंबी छलांग लगाने के साथ सीधे दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स अब चौथे स्थान पर खिसक गई है।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: April 21, 2024 9:28 IST
Sunrisers Hyderabad- India TV Hindi
Image Source : AP सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2024 Points Table: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का धमाकेदार प्रदर्शन लगातार जारी देखने को मिल रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में जहां हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में तीसरी बार 250 से अधिक का स्कोर बना दिया तो वहीं उन्होंने मुकाबले को 67 रनों से भी अपने नाम किया। सनराइजर्स हैदराबाद की इस सीजन ये 7 मैचों के बाद पांचवीं जीत है, जिसके बाद प्वाइंट्स टेबल में वह 10 अंकों के साथ सीधे दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। हैदराबाद टीम का नेट रनरेट भी 0.914 का है। आईपीएल 2024 की प्वाइंट्स टेबल में 35 मैचों के बाद पहले स्थान पर राजस्थान रॉयल्स की टीम है, जिन्होंने अब तक 7 मैचों में खेलने के बाद 6 को अपने नाम किया है और प्लेऑफ में अपनी जगह को पक्का करने के काफी करीब पहुंच गए हैं। वहीं हैदराबाद की दिल्ली के खिलाफ जीत से चेन्नई सुपर किंग्स को प्वाइंट्स टेबल में नुकसान हुआ है।

चेन्नई पहुंची चौथे स्थान पर

आईपीएल 2024 की प्वाइंट्स टेबल में अन्य टीमों की स्थिति को देखा जाए तो उसमें कोलकता नाइट राइडर्स की टीम 6 मैचों में 4 जीत के बाद तीसरे स्थान पर है जिसमें उनका नेट रनरेट 1.399 का है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स 7 मैचों में 4 जीत के बाद अब चौथे स्थान पर खिसक गई है। सीएसके का नेट रनरेट 0.529 का है। वहीं प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर 7 मैचों में 8 अंकों के साथ लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम हैं जिनका नेट रनरेट 0.123 का है। इसके बाद मुंबई इंडियंस छठे स्थान पर पहुंच गई है, जिन्होंने अब तक 7 मैचों में खेलने के बाद सिर्फ 3 में जीत हासिल की है, वहीं उनका नेट रनरेट भी -0.133 का है।

दिल्ली पहुंची 7वें स्थान पर

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 67 रनों से हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्लेऑफ में जगह बनाना अब काफी मुश्किल दिख रहा है। दिल्ली की टीम प्वाइंट्स टेबल में 8 मैचों में 5 हार के बाद 7वें स्थान पर पहुंच गई है, जिसमें उनका नेट रनरेट -0.477 का है। वहीं 8वें स्थान पर गुजरात टाइटंस की टीम है, जिन्होंने 7 मैचों में सिर्फ 3 में जीत हासिल की है, जबकि 9वें स्थान पर पंजाब किंग्स 4 अंकों के साथ जबकि अंतिम पायदान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम है, जिन्होंने 7 मैचों में अब तक सिर्फ 1 में जीत हासिल की है और उनका नेट रनरेट भी -1.185 का है।

ये भी पढ़ें

SRH के खिलाफ हार के बाद अपने फैसले पर अफसोस जताते दिखे ऋषभ पंत, पिच को लेकर भी कही ये बात

जेक फ्रेजर मैकगर्क ने सनराइजर्स की उड़ाई घज्जियां, अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड को भी छोड़ा पीछे

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement