Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

ईशान किशन ने शुभमन गिल के लगाया जोरदार 'थप्पड़', Video में देखिए क्या था पूरा मामला

ईशान किशन और शुभमन गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशान अपने साथी खिलाड़ी गिल पर गुस्सा करते दिख रहे हैं और जोरदार थप्पड़ भी लगा रहे हैं।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: February 03, 2023 7:55 IST
ईशान किशन और शुभमन गिल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM VIDEO SCREENGRAB @SHUBMANGILL ईशान किशन और शुभमन गिल

भारतीय टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से हराकर शानदार जीत अपने नाम की थी। टीम इंडिया की इस जीत में अहम योगदान रहा था शुभमन गिल का जिन्होंने डिसाइडर मैच में126 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली थी। वहीं इस पूरी सीरीज और पिछली सीरीज में आउट ऑफ फॉर्म रहे ईशान किशन को लेकर भी कई सवाल उठे। इसी बीच टीम इंडिया के लिए टी20 इंटरनेशनल में ओपनिंग करने वाली इस जोड़ी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशान अपने साथी शुभमन के ऊपर गुस्से में दिख रहे हैं और उन्होंने गिल के जोरदार थप्पड़ भी लगाया।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने पहली नजर में सभी भारतीय फैंस की चिंता बढ़ा दी। हर कोई यही सोच रहा था कि आखिर ईशान किशन और शुभमन गिल के बीच क्या हो गया। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल भी नजर आते हैं जो चुपचाप पीछे बैठकर सारा माजरा देखते रहते हैं। अब अगर पूरे मामले की बात करें तो शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद यह वीडियो डाला और उनके कैप्शन से स्पष्ट हुआ कि आखिर पूरा मामला था क्या। 

ईशान को क्यों आया गिल पर गुस्सा?

दरअसल भारत के यह तीनों क्रिकेटर एक रियलिटी शो के एक सीन को रिक्रिएट कर रहे थे। इस वीडियो में चहल और ईशान उस शो के जज की भूमिका निभाते हैं। वहीं शुभमन गिल निभाते हैं एक कंटेस्टेंट का किरदार। इसी बीच जज ईशान कंटेस्टेंट गिल पर भड़क जाते हैं। उसी गहमागहमी में पहले वह गिल से कहते हैं खुद को थप्पड़ मारो। उसी बीच वह एक बार खुद भी गिल को तमाचा जड़ देते हैं। अगर इस वीडियो की गंभीरता पर बात करें तो यह तीनों क्रिकेटर का महज एक मजाक था। तीनों ने उस सीन को रिक्रिएट करते हुए एक फनी वीडियो बनाया था जो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टेस्ट सीरीज में होगी गिल पर नजर

भारतीय टीम अब 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आगाज करेगी। शानदार लय में चल रहे शुभमन गिल पर यहां भी सभी की विशेष नजरें होंगी। वहीं ईशान किशन को भी पहली बार टेस्ट स्क्वॉड के लिए कॉल अप आया है। यह देखने वाली बात होगी कि रोहित और राहुल की मौजूदगी में शुभमन गिल किस पोजीशन पर खेलते हैं। वहीं केएस भरत से ऊपर ईशान किशन को नागपुर टेस्ट में मौका मिलता है या नहीं, यह भी देखना काफी दिलचस्प होगा। फिलहाल ईशान और शुभमन की जोड़ी आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भारतीय खेमे में एकसाथ नजर आएगी। वहीं दोनों खिलाड़ी काफी मजाकिया भी हैं तो ऐसे और फनी वीडियो आपको आने वाले भविष्य में भी देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-

IND vs AUS: नागपुर टेस्ट में इस तरह शुभमन गिल को मिलेगी जगह, एक खिलाड़ी करेगा डेब्यू; जानें पूरा गणित

शुभमन गिल के शतक पर पूर्व क्रिकेटर का बयान, कहा- राहुल त्रिपाठी की पारी नहीं होती तो...

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement